Monday, April 29, 2024
Advertisement

Indian Idol 13: अयोध्या के ऋषि सिंह बने 'इंडियन आइडल' के 13वें सीजन के विनर, हुई पैसों की बारिश, जानिए और क्या क्या मिला?

'इंडियन आइडल 13' (Indian Idol 13) के विनर बने ऋषि सिंह (Rishi Singh) को उनके माता-पिता ने गोद लिया था। ऋषि ने एक बार कहा था कि अगर उन्हें उनके माता-पिता ने गोद नहीं लिया होता तो वह सुर नहीं साध रहे होते।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 03, 2023 7:29 IST
Indian Idol 13 Winner rishi singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RISHISINGHMUSIC Indian Idol 13 Winner Rishi singh

Indian Idol 13 Winner : टीवी इंडस्ट्री के फेमस सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 13' (Indian Idol 13) को अपना विनर मिल गया है। उत्तर प्रदेश के अयोध्या के ऋषि सिंह (Rishi Singh) ने इस बार की चमचमाती ट्रॉफी अपने नाम की है। ऋषि सिंह (Rishi Singh) ने  गुजरात के शिवम शाह, जम्मू के चिराग कोतवाल और बंगाल से बिदीप्ता चक्रवर्ती, देबस्मिता रॉय, सोनाक्षी को हराकर इस खिताब पर कब्जा किया है। ऋषि सिंह (Rishi Singh) के फैंस सिर्फ इंडियन आइडल देखने वाले दर्शक ही नहीं बल्कि स्टार क्रिकेटर विराट कोहली भी हैं। फैंस को ऋषि की आवाज में अरिजीत सिंह जैसी बात नजर आती है।

इंडियन आइडल 13 के विनर को क्या-क्या मिला?

राम की नगरी अयोध्या के ऋषि सिंह (Rishi Singh) को 'इंडियन आइडल 13' (Indian Idol 13)  की चमचमाती ट्रॉफी के साथ  25 लाख रुपये का चेक और एक कार भी मिली। 'इंडियन आइडल 13' जीतने वाले ऋषि सिंह अपने माता-पिता को भगवान की तरह पूजते हैं। दरअसल, ऋषि सिंह ने बताया था कि उनके माता-पिता ने उन्हें गोद लिया है। ऋषि सिंह की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि विराट कोहली सोशल मीडिया पर जिन 255 लोगों को फॉलो करते हैं, उनमें से एक ऋषि सिंह भी हैं। उत्तर प्रदेश की अयोध्या से आए ऋषि सिंह लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेडिंग में भी रहते थे, जिसके बाद से कयास लगने लगे थे कि वही इस बार की ट्रॉफी जीतने वाले हैं।

ऋषि सिंह की गायिकी के कायल हैं सेलेब्स

'इंडियन आइडल 13' के ऑडिशन राउंड से ही सभी जज के फेवरेट बन चुके ऋषि सिंह (Rishi Singh) की गायिकी को माधुरी दीक्षित, कुमार सानू, अब्बास-मस्तान जैसे सितारे भी पसंद करते हैं और सोशल मीडिय पर भी तारीफ कर चुके हैं। 'इंडियन आइडल 13' (Indian Idol 13) के विनर ऋषि सिंह हैं तो वहीं देबस्मिता रॉय और चिराग कोतवाल पहले और दूसरे उपविजेता रहे।

यह भी पढ़ें: Bholaa Box Office Collection: 'भोला' ने चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर किया कब्जा, चौथे दिन किया इतने करोड़ का बिजनेस

माया के कारण टूटा Anuj-Anupamaa का सात जन्मों का रिश्ता, अनुपमा का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा पहुंचे मुंबई, जल्द होगा दोनों का रोका!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement