Friday, May 03, 2024
Advertisement

माया के कारण टूटा Anuj-Anupamaa का सात जन्मों का रिश्ता, अनुपमा का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

'Anupamaa' सीरियल में अनुपमा का रो-रोकर बुरा हाल हो चुका है। लेकिन अब अनुज अपनी बेटी की वजह से उससे हमेशा के लिए रिश्ता खत्म करने वाला है, ये बात सुनकर अनुपमा का मानसिक संतुलन भी बिगड़ सकता है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 02, 2023 13:56 IST
Anupama upcoming twist- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupama upcoming twist

टीवी सीरियल्स की टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहने वाले 'अनुपमा' (Anupamaa) में दर्शकों को इस समय खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। सीरियल की कहानी में फिलहाल लड़ाई-झगड़ा और रोना दिखाया जा रहा है। दर्शकों की फेवरेट अनुज-अनुपमा (Anuj-Anupama) की जोड़ी अब टूटने वाली है। सीरियल के अपकमिंग एपिसोड्स में दिखाया जाएगा कि अनुपमा अपनी मां के घर में होती है कि तभी उनके पास छोटे बेटे समर का फोन आता है, जो फोन पर अपनी नानी को बताता है कि मिस्टर कपाड़िया मिल गए हैं। ये सुनकर अनुपमा खुश होती ही है कि समर कहता है कि वह इस वक्त मुंबई में माया के घर पर हैं।

अनुज से अंधा प्यार करती है अनुपमा

समर से बात करने के बाद अनुपमा की मां उसे समझाती है कि अनुज ने मुंबई में माया के घर जाकर अच्छा नहीं किया। लेकिन रोती-बिलखती अनुपमा कहती है कि वह मुंबई में माया के घर भले ही गया है लेकिन वह अपनी बेटी छोटी अनु से मिलने वहां गया है न कि माया से। अनुपमा की ये बात उसकी मां मानने को ही तैयार नहीं होतीं। वह अनुपमा को खूब समझाने की कोशिश करती हैं और यहां तक कह देती हैं कि शादीशुदा मर्द का प्यार कब खत्म हो जाए कुछ पता नहीं होता। इतना सब कहने के बाद भी अनुपमा की मां को लगता है कि उस पर कोई असर नहीं हो रहा है। इसके बाद वह कहती हैं कि अब वही इस मामले में आगे बात करेंगी।

अनुज के गम से टूटी अनुपमा को सहारा देगा वनराज 

अनुज कपाड़िया की वजह से शाह परिवार के हाल भी खराब हैं एक तरफ जहां समर और तोषू को अनुज पर गुस्सा आ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ काव्या लगातार अनुज का साथ देती है। काव्या घरवालों से कहती है कि अनुज अपनी बेटी के पास गया है न कि माया के पास। वहीं वनराज, अनुपमा के घर पहुंचता है जहां वह उसे बहुत समझाता है। 

अनुपमा की मां और अनुज के बीच होगी बहस

अनुपमा को बिना बताए उसकी मां मुंबई अनुज से मिलने माया के घर पहुंच जाती है और वहां अनुज से अकेले में बात करती है। अनुपमा की मां अनुज को खूब समझाने की कोशिश करती है और कहती है कि ऐसे घर नहीं छोड़ना चाहिए। वह अनुज को बताती है कि उसके जाने के बाद से अनुपमा का बुरा हाल है और उसने कपाड़िया हाउस छोड़ दिया है। अनुज ये सब सुनता है और अपना पक्ष रखता है। वहीं दूसरी तरफ जब अनुपमा को पता चलता है कि उसकी मां मुंबई अनुज से मिलने गई है तो वह डर जाती है कि पता नहीं वहां क्या होगा। अनुपमा को उसका भाई बहुत समझाता है लेकिन इसका कोई असर अनुपमा पर नहीं पड़ता। सीरियल के प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि अनुज, अनुपमा की मां से कहेगा कि अब वह अनुपमा से अलग हो रहा है और ये रिश्ता हमेशा के लिए खत्म कर रहा है। अब देखना होगा कि अनुज-अनुपमा (Anuj-Anupamaa) का रिश्ता टूटता है या इसे अनुपमा बचा लेगी। 

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट के लिए पत्रलेखा के बदले तेवर, सत्या के घर में सई की होगी फिल्मी एंट्री

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा पहुंचे मुंबई, जल्द होगा दोनों का रोका!

Birthday Special: कॉमेडी से भरपूर अजय देवगन की इन फिल्मों का परिवार संग OTT पर उठाइए मजा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement