Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Birthday Special: कॉमेडी से भरपूर अजय देवगन की इन फिल्मों का परिवार संग OTT पर उठाइए मजा

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने अब तक के करियर में हर तरह के किरदार निभाए हैं जिनमें पुलिसवाले के किरदार से लेकर गुंडे और कॉमेडियन तक के किरदार शामिल हैं। यहां हम अजय देवगन की कॉमेडी फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 02, 2023 9:08 IST
Ajay devgn best comedy films- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AJAYDEVGN Ajay devgn best comedy films

बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) आज अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। 2 अप्रैल 1969 को को जन्मे अजय देवगन ने साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म 'फूल और कांटे' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। जिसके बाद से लगातार वह अपनी शानदार फिल्मों में अलग-अलग किरदारों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं। आज के समय में अजय देवगन सिर्फ एक एक्टर ही नहीं बल्कि फिल्म डायरेक्टर भी हैं। 30 मार्च को अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'भोला' (Bholaa) रिलीज हुई है जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अजय देवगन ने अपने अब तक के करियर में एक्शन से लेकर रोमांस और कॉमेडी तक अलग-अलग जॉनर की फिल्में की हैं। यहां हम आपके लिए लाए हैं अजय देवगन की उन कॉमेडी फिल्मों की लिस्ट जिन्हें आप परिवार संग वीकेंड पर घर में बैठे-बैठे ओटीटी पर इंजॉय कर सकते हैं।

फिल्म- सन ऑफ सरदार

अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'सन ऑफ सरदार' साल 2012 में रिलीज हुई थी। अजय देवगन की इस कॉमेडी एक्शन फिल्म में आपको एक्टर की दमदार अदाकारी नजर आएगी। अजय देवगन की इस फिल्म को आप परिवार के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार और जियो सिनेमा पर देख सकते हैं।

फिल्म- बोल बच्चन

अजय देवगन और अभिषेक बच्चन की फिल्म 'बोल बच्चन' में आपको अजय देवगन की जबरदस्त कॉमेडी और एक्शन दोनों देखने को मिलेंगे। इस फिल्म में एक्ट्रेस प्राची देसाई का भी अहम रोल था। फिल्म को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

फिल्म- टोटल धमाल

अजय देवगन, अनिल कपूर, संजय मिश्रा और माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म 'टोटल धमाल' का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया था। साल 2019 में रिलीज हुई इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

फिल्म- गोलमाल फन अनलिमिटेड

साल 2006 की सुपरहिट फिल्म 'गोलमाल फन अनलिमिटेड' में अजय देवगन के साथ तुषार कपूर, अरशद वारसी, शरमन जोशी, रिमी सेन और परेश रावल नजर आए थे। इस फिल्म को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

फिल्म- गोलमाल रिटर्न्स

अगर आप परिवार के साथ एक बेहतरीन कॉमेडी फिल्म देखना चाहते हैं तो साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म 'गोलमाल रिटर्न्स' देखें। ये फिल्म आपको यूट्यूब पर भी आसानी से मिल जाएगी।

फिल्म- ऑल द बेस्ट

फिल्म 'ऑल द बेस्ट' का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया था। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ संजय दत्त, फरदीन खान नजर आए थे। फिल्म का लुत्फ आप ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर उठा सकते हैं।

फिल्म- गोलमाल अगेन

अजय देवगन की फिल्म 'गोलमाल अगेन' को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, कुणाल खेमू नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: 'कांतारा' स्टार ऋषभ शेट्टी राजनीति में कर रहे एंट्री, एक्टर ने खुद बताई वायरल खबर की सच्चाई

पुलिस आयुक्त से मिलकर आकांक्षा दुबे की मां ने मांगा इंसाफ, बोलीं- न्याय नहीं मिला तो आत्महत्या कर लूंगी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement