Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'कांतारा' स्टार ऋषभ शेट्टी राजनीति में कर रहे एंट्री, एक्टर ने खुद बताई वायरल खबर की सच्चाई

'कांतारा' फेम ऋषभ शेट्टी इन दिनों अपनी सुपरहिट फिल्म 'कांतारा' के सीक्वल को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस दौरान खबर है कि ऋषभ बहुत जल्द पॉलिटिक्स में एंट्री करने जा रहे हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 02, 2023 7:45 IST
fact check- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RISHABSHETTYOFFICIAL Rishab shetty

भारतीय कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' (Kantara) को वर्ल्डवाइड पसंद किया गया है। कम बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। इस फिल्म के लीड एक्टर ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) फिल्म की सक्सेस के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं। 'कांतारा' (Kantara) का निर्देशन भी ऋषभ शेट्टी ने ही किया है, जिसकी दुनियाभर में तारीफ हुई है। इस बीच सोशल मीडिया पर तेजी से खबर फैल रही है कि ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) बहुत जल्द राजनीति में एंट्री करने वाले हैं और एक पार्टी का लीड चेहरा बनेंगे। इन खबरों की सच्चाई खुद ऋषभ शेट्टी ने अपने फैंस को बताई है।

क्या ऋषभ शेट्टी राजनीति में करेंगे एंट्री

दरअसल, सोशल मीडिया पर कई मीडिया हाउस से ये खबर शेयर की गई कि जल्द ही 'कांतारा' फेम ऋषभ शेट्टी राजनीति में एंट्री कर रहे हैं। इस खबर की सच्चाई ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) ने बताते हुए कहा है कि ये सब झूठ है। ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty)  ने कहा कि यह झूठी खबर है। मैं कभी भी राजनीति में नहीं जाऊंगा। ऋषभ शेट्टी ने आगे कहा कि उन्हें अपने फैंस से राजनीति में समर्थन की कोई जरूरत नहीं है। आप कृपया मेरी फिल्मों को सपोर्ट करें, इतना ही काफी है।' 

'कांतारा 2' पर काम शुरू

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर और निर्देशक ऋषभ शेट्टी ने 'कांतारा' (Kantara) की प्रीक्वल 'कांतारा 2' (Kantara 2) पर काम भी शुरू कर दिया है। इस फिल्म में पहली फिल्म से पहले की कहानी दिखाई जाएगी। ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) ने साउथ के त्योहार 'उगादी' के खास मौके पर फिल्म को लेकर अपडेट शेयर की थी। ऋषभ शेट्टी ने बताया कि उन्होंने इसकी स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर दिया है। बता दें कि 'कांतारा 2' (Kantara 2) में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी दिखाई देंगी। बीते दिनों ऋषभ शेट्टी के साथ उर्वशी रौतेला ने फोटो शेयर करते हुए फिल्म में शामिल होने की बात कही थी।

यह भी पढ़ें: पुलिस आयुक्त से मिलकर आकांक्षा दुबे की मां ने मांगा इंसाफ, बोलीं- न्याय नहीं मिला तो आत्महत्या कर लूंगी

IPL 2023: अरिजीत सिंह ने भरी महफिल में छुए महेंद्र सिंह धोनी के पैर, वायरल हुई तस्वीर

NMACC: नीता मुकेश अंबानी के इवेंट में सितारों का मेला, शिमरी ट्रांसपेरेंट गाउन में पति के साथ पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement