Sunday, April 28, 2024
Advertisement

पुलिस आयुक्त से मिलकर आकांक्षा दुबे की मां ने मांगा इंसाफ, बोलीं- न्याय नहीं मिला तो आत्महत्या कर लूंगी

भोजपुरी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) के सुसाइड मामले में फिलहाल जांच जारी है। आकांक्षा की मां ने पुलिस आयुक्त से इस मामले में न्याय की मांग की है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 02, 2023 6:57 IST
akanksha dubey suicide case- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AKANKSHADUBEY_OFFICIAL akanksha dubey suicide case

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) के सुसाइड मामले की जांच जारी है लेकिन अब तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए हैं। अपनी बेटी को खो चुकीं आकांक्षा की मां ने भोजपुरी सिंगर समर सिंह और उनके भाई संजय सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। एक्ट्रेस की मौत के बाद से उनकी मां लगातार बेटी के लिए न्याय की गुहार लगा रही हैं। जिसके लिए वह धरना-प्रदर्शन भी कर रही हैं। इस मामले में बात करने के लिए आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की मां ने पुलिस आयुक्त मुथा अशोक जैन से मुलाकात की।

पुलिस आयुक्त के सामने बिलख पड़ीं आकांक्षा की मां

पुलिस आयुक्त मुथा अशोक जैन से मिलने पहुंचीं आकांक्षा की मां कार्रवाई की गुहार लगाते हुए रो पड़ीं। आकांक्षा की मां ने कहा कि अब तक सभी आरोपी गिरफ्तार हैं और उन्हें न्याय नहीं मिला है। एक्ट्रेस की मां अपनी बेटी के लिए न्याय की मांग करते हुए पुलिस आयुक्त के सामने बिलख पड़ीं। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें वाराणसी पुलिस से जल्द न्याय नहीं मिला तो वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास जाएंगी। एक्ट्रेस की मां ने आगे कहा कि अगर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी उनकी बेटी को न्याय नहीं दिलवा पाए तो वह वहीं उनके सामने आत्महत्या कर लेंगी।

आकांक्षा को मारता था समर सिंह

आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की मां मधु दुबे अपनी बेटी की मौत से बुरी तरह टूट चुकी हैं और अब वह बेटी को इंसाफ दिलाने की जंग लड़ रही हैं। मधु दुबे का कहना है कि उनकी बेटी बहुत हिम्मत वाली थी और अपने दम पर ही उसने इस इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई थी। आकांक्षा की मां ने कहा कि उनकी बेटी कभी आत्महत्या जैसा कदम नहीं उठा सकती। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि आकांक्षा से उनकी बात शाम को फोन पर हुई थी और वह खुश नजर आ रही थी। वहीं समर सिंह के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि समर सिंह अक्सर आकांक्षा को मारता-पीटता और प्रताड़ित करता था। 

यह भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है: अक्षरा ने अभिमन्यु की मदद लेने से किया इंकार, बर्बाद होगा अभिनव का परिवार

45000 फीट पर काम में बिजी है दुनिया का सबसे महंगा एक्टर, रेसलिंग रिंग से लेकर फिल्मों में कमाया नाम

NMACC: नीता मुकेश अंबानी के इवेंट में सितारों का मेला, शिमरी ट्रांसपेरेंट गाउन में पति के साथ पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement