Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अक्षरा ने अभिमन्यु की मदद लेने से किया इंकार, बर्बाद होगा अभिनव का परिवार

अभिनव, अक्षरा से कहता है कि अभीर के लिए है अभिमन्यु से बात करना पड़ेगी। क्षरा कहती हैं कि अभिमन्यु और आरोही शादी करने जा रहे हैं और वह उनके जीवन में बाधा नहीं डाल सकती। अक्षरा ने अभिमन्यु की मदद लेने से इंकार कर देता है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 01, 2023 23:48 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 01 April 2023- India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

आज के एपिसोड में अभिनव, अक्षरा से कहता है कि अभीर के लिए है अभिमन्यु से बात करना पड़ेगी। अक्षरा कहती है कि अगर यह अभीर के लिए है तो भी वह अभिमन्यु की मदद नहीं लेगी। उसने उदयपुर जाने से मना कर दिया। अभिनव, अक्षरा को समझने के लिए कहता है। अक्षरा कहती हैं कि वह उदयपुर में ताने और बुरी यादें दोबारा नहीं जी सकतीं। अक्षरा कहती हैं कि अभिमन्यु और आरोही शादी करने जा रहे हैं और वह उनके जीवन में बाधा नहीं डाल सकती। अक्षरा ने अभिमन्यु की मदद लेने से इंकार कर दिया। 

आरोही चिढ़ जाती है -

अभीर, नीलिमा से जंक फूड लाने की मांग करता है। अभीर, अभिमन्यु को परेशान करता है और उसके सिक्स-पैक के बारे में बात करता है। आरोही, अभिमन्यु से कहती है कि हो सकता है कि कोई इंटर्न हो। अभिमन्यु कॉल करता है। अभीर का मोबाइल डिस्चार्ज हो जाता है। आरोही, अभिमन्यु को चिढ़ाती है।

अक्षरा ने अभीर को रखा भूखा - 
सर्जरी का खर्चा जानकर अक्षरा और अभिनव चौंक जाते हैं। अक्षरा, मनीष की मदद लेने का फैसला करती है। अभिनव, अक्षरा को गोयनका की मदद लेने से रोकता है। अभिनव, अक्षरा से कहता है कि अगर वह अभीर के लिए डॉक्टर चुन सकती है तो वह फीस भी मैनेज कर सकता है। अक्षरा और अभिनव को याद आता है कि डॉक्टर ने अभीर को 12 घंटे का भूखा रखने के लिए कहा था। 

अक्षरा ने लगाई गुहार -
अभीर चकित हो जाता है और कहता है कि उसे नहीं पता था कि वह इतनी अच्छी गायिका है। अभिनव, अक्षरा से चिंता न करने के लिए कहता है क्योंकि वह पैसे की व्यवस्था करके वापस आ जाएगा। डॉक्टर व्यास सर्जरी करने से मना देता है क्योंकि अक्षरा पैसे की व्यवस्था नहीं कर पाती है। 

Precap: अक्षरा, अभिनव से कहती है कि उसकी जिद अभीर की जान ले लेगी। डॉक्टर ने अभिनव और अक्षरा को अभीर की सर्जरी के लिए अभिमन्यु के पास भेजा।

ये भी पढ़ें-

MTV Roadies Season 19: होस्ट के रूप में सोनू सूद की होगी वापसी, इस बार होगा ''कर्म या कांड''

Dasara Box Office WW Collection: अजय देवगन की 'भोला' को पछाड़ आगे निकली फिल्म 'दसरा', दूसरे दिन की इतनी कमाई

NMACC के शुभारंभ में नीता अंबानी ने कही दिल जीत लेने वाली बात, स्पीच सुन हर भारतीया होगा खुशी से गदगद

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement