Friday, May 03, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट के लिए पत्रलेखा के बदले तेवर, सत्या के घर में सई की होगी फिल्मी एंट्री

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी में अब दर्शकों को खूब मसाला देखने को मिलने वाला है। हमेशा सई जोशी से चिढ़ने वाली पाखी, विराट के लिए बिल्कुल बदल जाएगी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 02, 2023 12:53 IST
Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin written update

स्टार प्लस के हिट सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी में अब एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के सीरियल को दर्शक बहुत पसंद करते हैं, सबसे ज्यादा दर्शकों को विराट और सई के बीच की केमिस्ट्री पसंद है। लेकिन दोनों के बीच में हमेशा पाखी आ जाती है। अपकमिंग एपिसोड्स की बात करें तो इसमें पाखी के तेवर एक बार फिर पहले जैसे दिखने वाले हैं। सई जोशी से कोर्ट में केस हारने के बाद पाखी को धक्का तो लगा लेकिन उसने विराट को अपने से दूर होता देख खुद को बदलने का प्लान बना लिया है। आगे के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि पाखी विराट को मनाने के लिए घर में सॉरी के कॉर्ड लगाती है।

पाखी ने विराट से मांगी माफी

विराट कमरे में पाखी के सॉरी कॉर्ड देखकर उससे पूछेगा कि आखिर ये सब क्या है, जिस पर पाखी उससे माफी मांगते हुए कहेगी कि उसे अपनी गलती का एहसास हो चुका है और अब वह सबकुछ पहले जैसा करना चाहती है। पाखी, विराट से कहती है कि वह अपना पहला वाला रिश्ता चाहती है जिसमें दोनों के बीच बहुत अच्छी दोस्ती थी। पाखी की बात सुनकर विराट कहता है कि उसे भी कुछ बात करनी है। विराट-पाखी से कहना चाहता है कि वो अब इस रिश्ते को खत्म करना चाहता है। लेकिन तब तक वहां वीनू आ जाता है और पाखी वीनू से कहती है कि उसने डॉक्टर आंटी के साथ गलत किया था इसलिए उसने सई से माफी मांगी थी और अब विराट से माफी मांग रही है। जिसके बाद वीनू के सामने पाखी से कुछ बोल नहीं पाता।

डॉक्टर सत्या के घर होगी सई की सरप्राइज एंट्री

डॉक्टर सत्या को एक बार फिर गिरिजा की याद सताएगी। सीरियल में गिरिजा और सत्या की कहानी भी दिखाई जाएगी। जिसमें पता चलेगा कि गिरिजा ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी, क्योंकि उसके घर वाले सत्या के साथ उसकी शादी नहीं होने देते। ये सब याद करते हुए सत्या को गुस्सा आने लगता है। सत्या का ऐसा हाल उसकी मां देखती है और दुखी हो जाती है। सत्या की मां अपनी वहिनी से कहती है कि वह सत्या को ऐसे हाल में देखकर परेशान हो चुकी है। वहीं सई किसी काम से सत्या के घर पहुंच जाती है लेकिन उसके घर वाले सई को काम करने वाली समझकर मसाला कूटने का कहने लगते हैं। आखिर में सई सबको बताती है कि वह सई है..ये जानने के बाद सत्या के घर के सभी सदस्य उसे देखकर खुश हो जाते हैं। सीरियल के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि आने वाले समय में सई और सत्या की शादी हो सकती है।

यह भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा पहुंचे मुंबई, जल्द होगा दोनों का रोका!

Birthday Special: कॉमेडी से भरपूर अजय देवगन की इन फिल्मों का परिवार संग OTT पर उठाइए मजा

'कांतारा' स्टार ऋषभ शेट्टी राजनीति में कर रहे एंट्री, एक्टर ने खुद बताई वायरल खबर की सच्चाई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement