Sunday, April 28, 2024
Advertisement

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा पहुंचे मुंबई, जल्द होगा दोनों का रोका!

परिणीति-राघव (Parineeti-Raghav) के रिलेशनशिप और शादी की खबरों पर एक्टर हार्डी संधू ने भी मुहर लगाई है। एक इंटरव्यू के दौरान हार्डी ने बताया कि वह परिणीति को शादी की बधाई दे चुके हैं।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Akanksha Tiwari Updated on: April 02, 2023 11:07 IST
parineeti- India TV Hindi
Parineeti-Raghav roka ceremony will be done soon

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की शादी की खबरें बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हैं। आज परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा सुबह मुंबई पहुंचे, दोनों की शादी की खबरों के बीच प्रियंका चोपड़ा पूरे परिवार के साथ मुंबई आई हुई हैं। परिणीति और राघव को एक बार फिर साथ में देखकर दोनों के रोका की खबरें भी सामने आ रही हैं। जानकारी के मुताबिक, बहुत जल्द परिणति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) का रोका हो सकता है। जिसमें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास भी शामिल होंगे।

बेटी मालती के साथ भारत आईं प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से ग्लोबल एक्ट्रेस बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) 31 मार्च को पहली बार अपने बेटी मालती को भारत लेकर आई हैं। प्रियंका और उनके पति निक जोनास के भारत आने के बाद से ये कयास लगने लगे हैं कि वह अपनी कजिन परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की शादी में शामिल होने के लिए ही परिवार संग देश वापस लौटी हैं। अब देखना होगा कि परिणीति चोपड़ा और पंजाब से राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) कब शादी के बंधन में बंधते हैं। 

मनीष मल्होत्रा का आउटफिट पहनेंगी परिणीति

फिल्म 'इशकजादे' से अर्जुन कपूर के साथ बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू करने वालीं परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) को शादी की खबरों के बीच कई बार बॉलीवुड के फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट किया गया। जिसके बाद से लग रहा है कि परिणीति अपनी शादी के आउटफिट मनीष मल्होत्रा से ही डिजाइन करवा रही हैं। बता दें कि मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए हुए आउटफिट कियारा आडवाणी और आलिया भट्ट ने भी अपनी शादी में पहने हैं। परिणीति अपनी शादी में साड़ी पहनती हैं या फिर लहंगा, ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा।

यह भी पढ़ें: Birthday Special: कॉमेडी से भरपूर अजय देवगन की इन फिल्मों का परिवार संग OTT पर उठाइए मजा

'कांतारा' स्टार ऋषभ शेट्टी राजनीति में कर रहे एंट्री, एक्टर ने खुद बताई वायरल खबर की सच्चाई

पुलिस आयुक्त से मिलकर आकांक्षा दुबे की मां ने मांगा इंसाफ, बोलीं- न्याय नहीं मिला तो आत्महत्या कर लूंगी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement