Friday, April 26, 2024
Advertisement

रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग जान्हवी कपूर पहुंचीं मंदिर, ट्रेडिशनल लुक में Video वायरल

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) बहुत जल्द 'एनटीआर30' (NTR 30) फिल्म से साउथ सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 03, 2023 10:16 IST
Janhvi Kapoor spoted with boyfriend- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ANI Janhvi Kapoor spoted with rumored boyfriend Shikhar

फिल्ममेकर बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) को उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) संग आंध्र प्रदेश के तिरुपति बालाजी मंदिर, तिरुमाला में स्पॉट किया गया। जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और शिखर पहाड़िया परिवार के लोगों के साथ मंदिर में साथ दर्शन के लिए आए थे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में जान्हवी कपूर ट्रेडिशनल लुक में लहंगा चोली पहने नजर आ रही हैं तो वहीं रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) ट्रेडिशनल धोती में दिखाई दे रहे हैं।

'एनटीआर30' (NTR 30) फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं जान्हवी

जान्हवी कपूर ने हाल ही में साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) के साथ अपनी पहली साउथ डेब्यू फिल्म 'एनटीआर30' (NTR 30) की शूटिंग शुरू की है। जिसके लिए वह अभी साउथ में हैं। इस दौरान जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) के मंदिर वीडियो के सामने आने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि शिखर, जान्हवी को कंपनी देने के लिए वहां पहुंचे हैं। 

बोनी कपूर और शिखर पाहाड़िया ने साथ में दिया पोज

मुंबई में 'नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर' के लॉन्च इवेंट में शामिल हुए बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सितारों में प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) का नाम भी शामिल था। इस इवेंट का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya), बोनी कपूर के साथ नजर आ रहे थे। बोनी कपूर के साथ जान्हवी कपूर के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने इस दौरान खूब पोज दिए थे। इस दौरान शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) व्हाइट शर्ट , ग्रीन जैकेट और ब्लैक पैंट में काफी हैंडसम लग रहे थे। जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें 'बवाल', 'बड़े मियां छोटे मियां', 'मिस्टर एंड मिसेज माही' जैसी फिल्मों का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें: 'इंडियन आइडल 13' के विनर ऋषि सिंह की है दर्द भरी कहानी, सगी मां ने छोड़ा फिर मिले भगवान

Birthday Special: जया प्रदा को इस फिल्म ने बनाया था स्टार, ऐसे हुई थी फिल्मों में एंट्री

Indian Idol 13: अयोध्या के ऋषि सिंह बने 'इंडियन आइडल' के 13वें सीजन के विनर, हुई पैसों की बारिश, जानिए और क्या क्या मिला?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement