Friday, March 29, 2024
Advertisement

'इंडियन आइडल 13' के विनर ऋषि सिंह की है दर्द भरी कहानी, सगी मां ने छोड़ा फिर मिले भगवान

'इंडियन आइडल 13' (Indian Idol 13 winner) के विनर ऋषि सिंह (Rishi Singh) को थिएटर राउंड के बाद पता चला था कि उनके माता-पिता ने उन्हें गोद लिया था। सिंगर की कहानी सुनकर आप भी हो जाएंगे भावुक।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: April 03, 2023 9:28 IST
indian idol 13 winner rishi singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RISHISINGHMUSIC indian idol 13 winner rishi singh

सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 13' (Indian Idol 13) के विनर बने अयोध्या के रहने वाले ऋषि सिंह (Rishi Singh) की सिंगिंग के मुरीद क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) तक हैं। ऋषि सिंह (Rishi Singh) ने इससे पहले इंडियन आइडल सीजन 11 के लिए भी ऑडिशन दिया था, लेकिन उस वक्त उनकी किस्मत ने साथ नहीं दिया और वह ऑडिशन के चौथे राउंड से बाहर हो गए थे। भगवान राम की पावन धरती पर जन्मे ऋषि सिंह (Rishi Singh) ने 'इंडियन आइडल 13' (Indian Idol 13) के मंच पर अपनी दर्द भरी कहानी भी सुनाई थी, जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी की आंख नम हो गई थी

सगी मां ने छोड़ा

'इंडियन आइडल 13'  के स्टेज पर अपनी कहानी सुनाते हुए ऋषि सिंह ने अपने माता-पिता को भगवान कहा था। एक एपिसोड में परफॉर्मेंस देने के बाद ऋषि सिंह ने दर्द भरी कहानी सुनाई थी। उन्होंने नेशनल टीवी पर बताया था कि उनके माता-पिता ने उन्हें गोद लिया है, जिसके लिए उन्हें ताने भी सुनने पड़े। ऋषि सिंह ने कहा कि वो आज वो अगर इस मंच पर परफॉर्म कर रहे हैं तो सिर्फ अपने माता-पिता की वजह से जो उनके लिए भगवान हैं। ऋषि ने कहा था कि वह अपने माता-पिता के सगे बेटे नहीं है। उन्हें उनकी सगी मां ने अनाथ छोड़ दिया था, जिसके बाद उन्हें पेरेंट्स ने गोद लिया।

माता-पिता से मांगी माफी

'इंडियन आइडल 13' (Indian Idol 13) के विजेता बन चुके ऋषि सिंह ने भरी महफिल में बताया था कि उन्हें इस शो में आने के बाद पता चला कि वह अपने माता-पिता का खून नहीं हैं। ऋषि ने कहा कि अगर मेरे इन माता-पिता ने उन्हें पाला न होता को वह कहीं सड़ रहे होते। अपने पेरेंट्स से माफी मांगते हुए ऋषि सिंह ने कहा कि उन्होंने आज तक जितनी भी गलती की हैं उनके लिए उन्हें माफ कर दें। ऐसा बोलते हुए वह लगातार रो रहे थे और आखिर में सामने बैठे अपने माता-पिता के पैरों में उन्होंने अपना सिर रख दिया था। ऋषि सिंह की इस दर्दभरी कहानी सुनकर वहां मौजूद सभी लोगों की आंख भर आई थी।

यह भी पढ़ें: Indian Idol 13: अयोध्या के ऋषि सिंह बने 'इंडियन आइडल' के 13वें सीजन के विनर, हुई पैसों की बारिश, जानिए और क्या क्या मिला?

Bholaa Box Office Collection: 'भोला' ने चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर किया कब्जा, चौथे दिन किया इतने करोड़ का बिजनेस

Birthday Special: जया प्रदा को इस फिल्म ने बनाया था स्टार, ऐसे हुई थी फिल्मों में एंट्री

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement