A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'बेटा हमारा ऐसा कांड करेगा', मुनव्वर फारूकी ने की उदित नारायण के बेटे की खिंचाई, जानें पूरा मामला

'बेटा हमारा ऐसा कांड करेगा', मुनव्वर फारूकी ने की उदित नारायण के बेटे की खिंचाई, जानें पूरा मामला

'बिग बॉस 17' विनर मुनव्वर फारूकी ने उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण की टांग खिंचाई की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर आदित्य नारायण को खूब सुनाया है। ये मामला क्या है और कैसे शुरू हुआ, ये जानने के लिए पढ़े पूरी खबर-

Aditya narayan munawar faruqui- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आदित्य नारायण और मुनव्वर फारूकी।

'बिग बॉस 17' जीतने के बाद से ही मुनव्वर फारूकी सुर्खियों में बने हुए हैं। आए दिन वो कुछ न कुछ ऐसा कर रहे हैं कि उनकी ही चर्चाएं हो रही हैं। शो से बाहर आते ही वो मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आए और अब उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट से लोगों को हिला दिया है। मुनव्वर फारूकी ने ये पोस्ट सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण के लिए किया है। उन्होंने आदित्य नारायण की टांग खिचाई की और उन्हें खूब ताने मारे हैं। इस पूरे विवाद में मुनव्वर फारूकी ने आदित्य नारायण के साथ ही उदित नारायण को भी घसीटा है। अब आपको पूरा मामला बताते हैं। 

मुनव्वर ने लगाई क्लास

मुनव्वर फारूकी ने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट में लिखा, 'पापा कहते हैं बदनाम करेगा! बेटा हमारा ऐसा कांड करेगा ... आदित्य नारायण।' मुनव्वर फारूकी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अब मुनव्वर ने आदित्य नारायण पर निशाना क्यों साधा ये आपको बताते हैं। दरअसल दो दिनों पहले ही एक मामला सामने आया जहां आदित्य नारायण ने अपने एक कॉन्सर्ट में फैन की पिटाई कर दी। उन्होंने एक फैन को माइक से मारा और फिर उन्होंने दर्शकों के बीच अपना फोन फेंक दिया। इसका वीडियो वायरल हो गया और अब इसी मामले पर मुनव्वर फारूकी ने कमेंट किया है। उन्होंने आदित्य नारायण को खरीखोटी सुनाने के लिए उदित नारायण के पॉपुलर गाने 'पापा कहते हैं बेटा बड़ा नाम करेगा' को रीफ्रेज किया है। 

आदित्य की टीम ने दी सफाई

वैसे आदित्य नारायण ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट कर दिया है। उनकी टीम ने इस पूरे मामले पर सफाई जारी की और कहा कि वो गुस्से में नहीं थे। फैन लगातार स्टेज पर उनका पैर खींच रहा था। इसी से परेशान होकर उन्होंने ऐसी हरकत कर दी। अब इस मामले में कितनी सच्चाई है ये तो आदित्य ही बेहतर जानते होंगे। फिलहाल उन्हें काफी आलोचनाएं झेलनी पड़ रही है। 

विवादों से रहा नाता

बता दें, 'बिग बॉस 17' के विजेता बनने से पहले मुनव्वर फारूकी ने कंगना रनौत का शो 'लॉकअप' भी जीता था। उस शो में कंटेंट क्रिएटर अंजलि अरोड़ा के साथ उनका लव एंगल देखने को मिला था। इस शो में ही उनकी पत्नी और एक बेटे का खुलासा हुआ था। शो से आने के बाद पता चला कि एक्टर पत्नी से तलाक ले रहे हैं और इस बीच वो नाजिला नाम की इंस्टाग्रामर को डेट कर रहे हैं। शो में आने के बाद व्लॉगर और एक्ट्रेस आयशा खान ने कई आरोप लगाए। उनका दावा था कि मुनव्वर फारूकी ने न सिर्फ उन्हें बल्कि कई और लड़कियों को चीट किया। वो एक ही वक्त पर कई लड़कियों को डेट कर रहे थे। मुनव्वर ने शो में अपनी इस गलती को स्वीकार भी किया। इससे पहले भी मुनव्वर फारूकी के नाम विवादों की लंबी लिस्ट है। मुनव्वर फारूकी को जेल भी जाना पड़ चुका है। उनकी स्टैंडअप कॉमेडी उन पर काफी भारी पड़ी थी। एक धार्मिक टिप्पणी के चलते उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी। फिलहाल अब वो अपनी नई सफलता को एंजॉय कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: करीना ने सैफ को वैलेंटाइन डे पर किया विश, जवाब में एक्टर ने कहा कुछ ऐसा, देखते रह जाएंगे आप

जाह्नवी कपूर की हुई बहन से लड़ाई, अब सोशल मीडिया पर सरेआम माफी मांग रहीं खुशी कपूर