A
Hindi News मनोरंजन टीवी The Kapil Sharma Show: नरगिस फाखरी को हिंदी सिखाते-सिखाते खुद भूले कपिल शर्मा, Video देख नहीं रुकेगी हंसी

The Kapil Sharma Show: नरगिस फाखरी को हिंदी सिखाते-सिखाते खुद भूले कपिल शर्मा, Video देख नहीं रुकेगी हंसी

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो का दर्शकों को इंतजार रहता है। इस बार शो में फिल्म 'शिव शास्त्री बल्बोआ' की टीम आने वाली है जो कपिल शर्मा और उनकी टीम के साथ खूब मस्ती करेगी।

the kapil sharma show- India TV Hindi Image Source : TWITTER/ANUPAMKHER the kapil sharma show

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर और नीना गुप्ता की फिल्म 'शिव शास्त्री बल्बोआ' (Shiv Shastri Balboa) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म से बॉलीवुड एक्ट्रेस नर्गिस फाखरी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए इसकी कास्ट कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में पहुंची, जहां फिल्म की कास्ट ने खूब मस्ती की। सोशल मीडिया पर इस एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है जिसे देखकर दर्शक अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। शो का ये मजेदार एपिसोड इस वीकेंड टीवी पर प्रसारित होगा। जिसमें हमेशा की तरह कपिल शर्मा और कीकू शारदा अपनी जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों को हंसाएंगे।

'The Kapil Sharma Show' के लेटेस्ट प्रोमो में कीकू शारदा, अनुपम खेर से कहते हैं कि इस फिल्म के ट्रेलर में आप बॉक्सर ढ़ूंढ रहे हैं न तो इस पर अनुपम खेर कहते है जी हां मैं बॉक्सर ढ़ूंढ रहा हूं। ये सुनते ही कीकू शारदा कहते हैं कि मेरे दादा जी भी बॉक्सर ढ़ूंढ रहे हैं जो वो घर की छत पर सूखने के लिए डाले थे। इस बात को सुनकर वहां मौजूद सभी खिलखिलाकर हंसने लगते हैं। इसके बाद कपिल शर्मा एक्ट्रेस नर्गिस फाखरी से उनकी फिल्म का नाम पूछते हैं तो नर्गिस बोलने की कोशिश करती हैं, लेकिन बोल नहीं पाती हैं। जिसके बाद कपिल शर्मा एक टंग ट्विस्टर उनसे कहते हैं और उनकी जुबान भी लड़खड़ाने लगती है। जिसे सुनकर सभी ठहाके मारकर हंसने लगते हैं।

अजयन वेणुगोपालन के निर्देशन में बनी अनुपम खेर की फिल्म 'शिव शास्त्री बल्बोआ' आज यानी 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में अनुपम खेर के अलावा नीना गुप्ता, जुगल हंसराज, नरगिस फाखरी और शारिब हाशमी भी मुख्य भूमिका में हैं। आखिरी बार अनुपम खेर और नीना गुप्ता सूरज बड़जात्या की फिल्म 'ऊंचाई' में साथ नजर आए थे। आने वाले समय में अनुपम खेर, विवेक अग्निहोत्री की अपकमिंग फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' और कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: 'कपिल शर्मा के बाद नहीं मिल रहा काम', सुनील ग्रोवर को बैटरी रिक्शा चलाते देख फैंस ने किए अटपटे सवाल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: साड़ी पहनने वाली पत्रलेखा का असली रूप आया सामने, Photos देख उड़े फैंस के होश

Anupamaa: बेटा अस्पताल में और पिता वनराज पर चढ़ा इश्क का खुमार, भरी महफिल में काव्या संग लड़ा रहे नजरें