Sunday, February 25, 2024
Advertisement

Anupamaa: बेटा अस्पताल में और पिता वनराज पर चढ़ा इश्क का खुमार, भरी महफिल में काव्या संग लड़ा रहे नजरें

'Anupamaa' में वनराज का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे सोशल मीडिया स्टार भी हैं। आए दिन सुधांशु पांडे के काव्या का किरदार निभाने वालीं मदालसा शर्मा के साथ वीडियो वायरल होते रहते हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: February 10, 2023 18:45 IST
vanraj kavya video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUDANSHU_PANDEY vanraj kavya video

Rupali Ganguly, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा का 'Anupamaa' एक ऐसा सीरियल बन चुका है जो लगातार टीआरपी चार्ट पर छाया है। सीरियल की कहानी में इस समय जो ट्विस्ट आया है उसके बारे में दर्शक अनुमान भी नहीं लगा रहे थे। फिलहाल सीरियल की कहानी छोटी अनु से पारितोष की तरफ घूम चुकी है। जिंदगी और मौत से जूझ रहे पारितोष को देखकर अनुपमा और किंजल का भी बुरा हाल है। लेकिन पारितोष के पिता वनराज पर ऐसे समय में भी इश्क की खुमारी छाई है। सोशल मीडिया पर वनराज का किरदार निभाने वाले Sudhanshu Pandey का काव्या के साथ एक वीडियो छाया हुआ है।

इस वीडियो में वनराज और काव्या पार्टी ड्रेस पहने साथ में डांस करते दिखाई दे रहे है। वीडियो में दोनों 'महफिल में बार बार' गाने पर डांस कर रहे हैं जिसे देखकर कुछ लोग तो दोनों की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ ने सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा की टांग खिंचाई करनी शुरू कर दी है। वीडियो शेयर करते हुए Sudhanshu Pandey ने लिखा, 'एक और रील वीडियो और इसमें घुटने की कसरत भी हो रही है।' वीडियो में मदालसा शर्मा और सुधांशु पांडे का डांस शानदार लग रहा है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'तोषू अस्पताल में है और आप लोग डांस कर रहे हो।'

ऐसा पहली बार नहीं है जब वनराज और काव्या का डांस वीडियो वायरल हुआ है बल्कि इससे पहले भी कई बार दोनों के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हैं। Sudhanshu Pandey और मदालसा शर्मा को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वह अक्सर अपने वीडियो शेयर करते रहते हैं। 'Anupamaa' की कहानी की बात करें तो इसमें मेकर्स पारितोष के किरदार पर फोकस कर रहे हैं। अब तक पारितोष के किरदार को कुछ खास स्पेस नहीं दिया जा रहा था लेकिन जब से पारितोष अस्पताल में भर्ती हुआ है तब से ही कहानी ने नया मोड़ ले लिया है। अब देखना होगा कि आगे अनुपमा और किंजल, पारितोष को लेकर क्या फैसला लेती हैं।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार और मोहनलाल ने मिलकर किया भांगड़ा, साउथ और बॉलीवुड लवर्स के लिए सौगात है ये VIDEO

VIDEO: कियारा आडवाणी ने डांस करते हुए की स्टेज पर एंट्री, दूल्हे को देख ऐसा था रिएक्शन

Shiv Shastri Balboa की कहानी में सबसे बड़ा ट्विस्ट लेकर आए रजत शर्मा, जानिए कैसा है किरदार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement