Monday, June 17, 2024
Advertisement

Shiv Shastri Balboa की कहानी में सबसे बड़ा ट्विस्ट लेकर आए रजत शर्मा, जानिए कैसा है किरदार

अनुपम खेर की फिल्म 'शिव शास्त्री बलबोआ' आज सिनेमा घरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में भारतीय पत्रकारिता जगत के आइकॉन रजत शर्मा भी नजर आ रहे हैं।

Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 10, 2023 18:01 IST
Rajat Sharma In Shiv Shastri Balboa- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Rajat Sharma In Shiv Shastri Balboa

Rajat Sharma in Shiv Shastri Balboa: भारतीय सिनेमा इंडस्ट्री इस देश के लोगों के दिलों से जुड़ाव रखती है। अक्सर फिल्मों में हम ऐसा एक्शन और ड्रामा देखते हैं जिनपर यकीन करना मुश्किल होता है। लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसी फिल्में भी बनती हैं जो आम इंसान की कुछ खास कर गुजरने की क्षमता को पर्दे पर लाती हैं। एक ऐसी ही फिल्म 'शिव शास्त्री बलबोआ' आज फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में एक इंटरव्यू के दौरान एक रिटायर बॉक्सिंग कोच इस तरह मोटिवेट होता है कि वह विदेश पहुंच जाता है। इस शख्स को मोटिवेट करने वाले पत्रकार की भूमिका यहां किसी अभिनेता ने नहीं बल्कि एक असली पत्रकार ने निभाई है। ये पत्रकार कोई और नहीं बल्कि पत्रकारिता जगत के आइकॉन, इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा हैं। 

फिल्म में है अहम किरदार 

इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। इस फिल्म में इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा की एंट्री ने भी लोगों के बीच खलबली मचा दी है। दरअसल इस फिल्म का सबसे बड़ा ट्विस्ट तब आता है, जब इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा की एंट्री सिनेमा स्क्रीन पर एंट्री करते हैं। वह फिल्म में शिव शास्त्री बलबोआ (अनुपम खेर) का इंटरव्यू करते दिख रहे हैं, जो बताते हैं कि कैसे शिव शास्त्री बलबोआ जैसे बॉक्सिंग कोच ने देश को बड़े-बड़े बॉक्सर दिए हैं। फिल्म में इस इंटरव्यू के दौरान रजत शर्मा की दी गई सलाह पर ही इस कहानी की शुरुआत होती है। 

'थुनिवु' हुई ओटीटी पर रिलीज, बॉक्स ऑफिस के बाद अब यहां भी जमेगा अजित कुमार का सिक्का

फिल्म की शुरुआत शिव शास्त्री बलबोआ का बॉक्सिंग प्रेम दर्शाता है। शिव शास्त्री रॉकी के बहुत बड़े फैन हैं और इसलिए रॉकी बलबोआ के नाम पर उन्हें प्यार से शिव शास्त्री बलबोआ कहा जाता है। उनकी दीवानगी की हद की वजह से उन्हें मौका मिलता है अपने पसंदीदा वरिष्ठ पत्रकार, इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के शो पर एक साक्षात्कार का। उनके सुझाव पर 'रॉकी ​​स्टेप्स' पर एक वीडियो शूट करने के लिए और फिलाडेल्फिया जाने के लिए शिव शास्त्री अमेरिका को रवाना हो जाते हैं। तभी इस फिल्म की असली कहानी शुरू होती है। 

Shiv Shastri Balboa Twitter Review: जानिए कैसी है अनुपम खेर और नीना गुप्ता की फिल्म? 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement