Saturday, April 27, 2024
Advertisement

VIDEO: कियारा आडवाणी ने डांस करते हुए की स्टेज पर एंट्री, दूल्हे को देख ऐसा था रिएक्शन

Sidharth Malhotra और Kiara Advani के वेडिंग वीडियो में दोनों के बीच की इशारेबाजी सोशल मीडिया पर छा गई है। दुल्हन बनीं कियारा आडवाणी ने डांस करते हुए स्टेज पर एंट्री की थी। दोनों की इस वीडियो पर फैंस और सेलेब्स प्यार बरसा रहे हैं

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: February 10, 2023 16:12 IST
 kiara alia advani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ KIARAALIAADVANI Kiara sid video

बॉलीवुड के लवबर्ड्स Sidharth Malhotra और Kiara Advani ने आज सोशल मीडिया पर अपनी शादी का वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में दुल्हन बनीं कियारा आडवाणी और दूल्हा बने सिद्धार्थ मल्होत्रा बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा का वो रिएक्शन भी दिख रहा है जब उन्होंने दुल्हन के लिबास में पहली बार कियारा को देखा। वीडियो में Sid-Kiara की वेडिंग की झलक देखकर फैंस और सेलेब्स कमेंट सेक्शन में दोनों पर प्यार लुटा रहे हैं। दुल्हन बनीं कियारा आडवाणी को देखकर सिद्धार्थ की आंखें उन पर ठहर सी जाती हैं।

वहीं सिद्धार्थ को शादी के कपड़ों में देखकर कियारा भी उनकी तारीफ करती हैं। वीडियो में आगे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक-दूसरे को वरमाला पहनाते हैं और फिर सबके सामने एक-दूसरे को किस करते हैं। कियारा की एंट्री बिल्कुल एक राजकुमारी की तरह शाही अंदाज में होती है। दोनों जैसे ही एक दूसरे को वरमाला पहनाते हैं वैसे ही कपल पर फूलों की बारिश होने लगती है। वीडियो में शादी में पहुंचे मेहमान Sidharth Malhotra और Kiara Advani को किस करता देख चीयर्स करते हैं। कियारा आडवाणी ने वीडियो को पोस्ट करते हुए शादी की डेट 07.02.23 लिखी है।

शादी के इस प्यारे से वीडियो से पहले कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शादी के बाद अपनी 3 तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें दोनों दूल्हा-दुल्हन बने दिख रहे थे। शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए कियारा आडवाणी ने कैप्शन में लिखा था, 'अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है। हम आगे की जर्नी के लिए आपसे प्यार और आशीर्वाद चाहते हैं।' कियारा और सिद्धार्थ ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई है। इस शाही शादी के बाद अगले दिन यानी 8 फरवरी को कियारा और सिद्धार्थ दिल्ली पहुंचे थे जहां उन्होंने अपनी शादी की मिठाई भी बांटी थी।

यह भी पढ़ें: Upcoming Twists: Anupamaa को अनुज से दूर करेगी माया, सई को लगेगा बड़ा सदमा, जानिए आने वाले दिलचस्प ट्विस्ट

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में हुई नए टप्पू की एंट्री, इस एक्टर ने किया राज अनादकट को रिप्लेस

Farzi Twitter Review: शाहिद कपूर और विजय सेतुपति की जोड़ी ने लोगों को बनाया दीवाना, जानिए फैंस ने क्या किया ट्वीट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement