Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Upcoming Twists: Anupamaa को अनुज से दूर करेगी माया, सई को लगेगा बड़ा सदमा, जानिए आने वाले दिलचस्प ट्विस्ट

Upcoming Twists: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' से लेकर अनुपमा की कहानी में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। जहां सई सावी को लेकर विराट के घर रहने जाएगी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: February 10, 2023 15:11 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Upcoming Twists

टीवी के डेली सोप सीरियल में आए दिन कुछ न कुछ नया और दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलता है, जिस कारण दर्शकों का और भी ज्यादा मनोरंजन होता है। 'अनुपमा' और 'गुम है किसी के प्यार में' और कुंडली भाग्य, कुमकुम भाग्य में बहुत जल्दी जबरदस्त मोड़ आने वाला है। इस कारण फैंस इन शो को काफी पसंद करते हैं, जिसके चलते ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर रहता है। आइए जानते हैं आने वाले समय में आपको क्या दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। 

'गुम है किसी के प्यार में' 

गुम है किसी के प्यार में आने वाले एपिसोड में दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेगा। ऐसा लगता है कि सावी इस बात से बहुत आहत है कि सई ने विराट के असली पिता होने की खबर उससे छिपाई थी। सावी बहुत निराश होगी। अब सावी पिता विराट और भाई विनायक के साथ एक पूरा परिवार के जैसे जीवन जीना चाहती है। सावी अपने पूरे परिवार के सदस्यों का प्यार चाहती है। वही सई सावी की खुशी के लिए वापस चव्हाण हवेली लौटने का फैसला करती है।सई नहीं चाहती कि सावी अपने बुरे अतीत और गलतियों के लिए पछताए। सई जानती है कि उसने अपने जीवन में बहुत दर्द देखा है और वह नहीं चाहती कि सावी उसी के लिए पछताए। सावी को खुश करने के लिए, सई वापस विराट के पास लौट आती है और यहां कोई पीछे मुड़कर नहीं देखती। क्या अब नई शुरुआत करने के लिए विराट और सई फिर से मिलेंगे? यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

DDLJ: 'पठान' के बाद valentine week में रोमांटिक मोड में नजर आएंगे शाहरुख खान, इस दिन रिलीज होगी दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे

अनुपमा

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा। ऐसा लगता है कि अनुपमा अपने बेटे तोषू और किंजल के लिए भी शाह परिवार में काफी व्यस्त हैं। वनराज और अनुपमा किंजल के लिए बहुत दुखी महसूस करते हैं जहां वे चाहते हैं कि वह तोषू के बिना जीवन में आगे बढ़े। दूसरी तरफ माया बहुत खुश है जहां वह खुद को अनुज के साथ एक अच्छी जोड़ी के रूप में देखती है। माया को लगता है कि वह लुक्स के साथ-साथ बिजनेस सेंस के लिहाज से भी अनुज के लिए परफेक्ट हैं। आगे अनु चाहती है कि उसके पापा अनुज और मम्मा माया हों ताकि वे अनुपमा को इग्नोर कर सकें। क्या अनुपमा के दूर होने पर माया अनुज को जीत पाएगी? 

 

Rakhi Sawant ने शेयर किया आदिल खान के साथ रोमांटिक वीडियो, यूजर्स ने किया ट्रोल

कुंडली भाग्य

जी हिंदी लोकप्रिय टीवी सीरियल कुंडली भाग्य की अगली कहानी में एक नया ड्रामा देखने को मिलने वाला है। मौजूदा एपिसोड अर्जुन उर्फ करण और प्रीता की शादी के इर्द-गिर्द घूमता है। संभू और पृथ्वी अपनी अगली बड़ी साजिश की योजना बनाते हैं जिसमें पृथ्वी अर्जुन की जगह शादी करने के लिए दूल्हा बन जाता है प्रीता, उसे पूरी संपत्ति मिल जाती है। हालाँकि, यह बड़ा नाटक दिलचस्प रूप से मसाला देने वाला है क्योंकि यहाँ अंजलि भी अर्जुन से शादी करने के लिए प्रीता का भेष धारण करती है। अंजलि दुल्हन के रूप में अर्जुन से शादी करने और प्रीता को अपने जीवन से बाहर करने के लिए तैयार है। यह देखना बेहद रोमांचक होगा कि आगे क्या होता है और कौन अर्जुन या प्रीता से शादी करता है। क्या करण और प्रीता फिर से एक हो जाएंगे या परिस्थितियां पेचीदा ढंग से मसाला डालने वाली हैं?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein: वीनू ने सई को दिया जोरदार धक्का, कहा आप मां नहीं जादूगरनी हो

कुमकुम भाग्य

जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य में दिलचस्प मोड़ दिखाई देंगे। ऐसा लगता है कि रणबीर को आतंकियों ने पकड़ लिया है और उसे बांध दिया गया है। दूसरी तरफ प्राची और काया की लड़ाई काया अपने मैनेजर रणबीर कोहली को बचाना चाहती है। प्राची इस बात से अनजान है कि रणबीर भी खतरे में है। प्राची नहीं चाहती कि काया अंदर फंसे किसी व्यक्ति के लिए अपनी जान जोखिम में डाले क्योंकि नेटवर्क कवरेज नहीं है। रणबीर के मरने की बात सुनकर प्राची और काया सदमे में चली गईं। इससे पहले कि प्राची कुछ कर पाती आतंकवादी चाहते हैं कि उनकी मांग पूरी हो वरना वे रणबीर कोहली को गोली मार देंगे। रणबीर का नाम सुनकर प्राची और काया दोनों चौंक जाते हैं और उनकी दुनिया पूरी तरह से हिल जाती है। प्राची रणबीर से प्यार करती है और काया भी रणबीर के प्यार में पड़ गई है। यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement