Sunday, February 25, 2024
Advertisement

'कपिल शर्मा के बाद नहीं मिल रहा काम', सुनील ग्रोवर को बैटरी रिक्शा चलाते देख फैंस ने किए अटपटे सवाल

'डॉ मशहूर गुलाटी' यानी सुनील ग्रोवर ने अपने इस किरदार से करोड़ों दर्शकों का दिल जीता है। कॉमेडी की दुनिया से नदारद सुनील ग्रोवर आजकल सोशल मीडिया पर फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: February 10, 2023 21:15 IST
Sunil Grover- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/WHOSUNILGROVER Sunil Grover

'गुत्थी' और 'डॉ मशहूर गुलाटी' तो आपको याद ही होंगे, इस किरदार को निभाकर सुनील ग्रोवर दर्शकों के फेवरेट बन गए थे। एक समय में कॉमेडी की दुनिया में राज करने वाले Sunil Grover फिलहाल छोटे पर्दे और बड़े पर्दे पर नजर नहीं आ रहे हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर सुनील ग्रोवर लगातार एक्टिव हैं और फैंस को लगातार एंटरटेन भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर Sunil Grover की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह बैटरी वाला रिक्शा चलाते दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को खुद सुनील ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

sunil grover

Image Source : INSTAGRAM/WHOSUNILGROVER
sunil grover

जिसे देखने के बाद फैंस सवाल करते हुए पूछ रहे हैं कि क्या अब उन्हें काम नहीं मिल रहा है। तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'भाई कपिल शर्मा शो के बाद कोई काम नहीं दे रहा है क्या जो ये सब करना पड़ रहा है।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'भाई फोटोशूट हो गया हो तो रिक्शा दे दो, सवारी भरनी है।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'द कपिल शर्मा शो में रहे होते, तो रिक्शा नहीं खुद की महंगी कार होती.. अब मेहनत करते रहो।' 'गुत्थी' और 'डॉ मशहूर गुलाटी' का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुए सुनील ग्रोवर ने टीवी से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखा था जिसके बाद वो बॉलीवुड और ओटीटी पर भी डेब्यू कर चुके हैं।

कॉमेडियन कपिल शर्मा के मशहूर शो 'द कपिल शर्मा शो' में सुनील ग्रोवर ने 'गुत्थी', 'डॉक्टर मशहूर गुलाटी' और 'रिंकू देवी' का किरदार निभाया था। हालांकि बाद में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच अनबन हुई और दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। सुनील ग्रोवर बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आए थे। इसके बाद सुनील ग्रोवर ने ओटीटी पर वेब सीरीज 'सनफ्लॉवर' से डेब्यू किया था। दर्शकों को इस सीरीज के दूसरे पार्ट का इंतजार है। 

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: साड़ी पहनने वाली पत्रलेखा का असली रूप आया सामने, Photos देख उड़े फैंस के होश

Anupamaa: बेटा अस्पताल में और पिता वनराज पर चढ़ा इश्क का खुमार, भरी महफिल में काव्या संग लड़ा रहे नजरें

अक्षय कुमार और मोहनलाल ने मिलकर किया भांगड़ा, साउथ और बॉलीवुड लवर्स के लिए सौगात है ये VIDEO

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement