A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 16 से Nimrit Kaur Ahluwalia का सफर हुआ खत्म, ट्विटर पर फैंस ऐसे निकाल रहे अपनी भड़ास

Bigg Boss 16 से Nimrit Kaur Ahluwalia का सफर हुआ खत्म, ट्विटर पर फैंस ऐसे निकाल रहे अपनी भड़ास

टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 16 से निमृत कौर अहलूवालिया का सफर खत्म हो गया है, जिस कारण उनके फैंस ट्विटर पर चैनल पर अपनी भड़ास निकाल रहे हें।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Nimrit Kaur Ahluwalia

बिग-बॉस 16 से स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट निमृत कौर को घर से बेघर कर दिया गया है। उनके फैंस का कहना था कि इस शो की विजेता निमृत को बनना था। निमृत के घर से निकलते ही ट्वीटर पर Nimrit KaurAhluwalia ट्रेंड कर रहा है। बताया जा रहा है कि निमृत को सबसे कम वोट मिले थे। 

Bigg Boss 16: फिनाले से पहले ही बिग-बॉस की ट्रॉफी की दिखी पहली झलक, हर सीजन से है अलग

निमृत की एलिमिनेशन की खबर सुनते ही उनके फैंस सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। बता दें निमृत घर में सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक थी। सबसे पहले उन्हें ही घर की कप्तान बनाया गया था। ट्वीटर पर एक यूजर ने लिखा मुझे तो अब भी यकीन नहीं हो रहा, जब तक टीवी में एपिसोड में ना देख लू, नहीं मन सकता। कलर्स ने निमृत कौर अहलूवालिया को इतनी मेहनत करके, लोगों से गाली खाकर, फिनाले वीक तक लाया और फिनाले से 6 दिन पहले एविक्ट कर दिया, इतनी मेहनत करके ऐसे बाहर? फिर लाया ही क्यों? वही एक ने कहा  अगर NimritKaurAhluwalia बेघर हो जाती है, तो वहां मेरे लिए शो खत्म हो गया है। क्योंकि यह एक अनुचित निष्कासन है। 50 लोग यह तय नहीं कर सकते कि टॉप 5 में कौन होना चाहिए। क्या हम मूर्ख हैं जो तमाशा देख रहे हैं और हमारे महीने बर्बाद कर रहे हैं। 

Anupamaa: 'मायाजाल' में फंसी अनुपमा, साथ में किया डांस, तोषू की हुई मौत?

एक ने कहा NimritKaurAhluwalia तुम शालीन और अर्चना से ज्यादा काबिल हो। आपके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं। इस नकली निष्कासन के लिए धन्यवाद बिगबॉस16 सलमानखान colourstv nimritKaurAhluwalia वास्तविक है और कुछ लोग यह तय नहीं कर सकते कि कौन योग्य है, मुझे गंभीरता से विश्वास है कि बिग बॉस स्क्रिप्टेड और पूर्व नियोजित है क्योंकि वे कभी भी वास्तविक व्यक्तियों को जीत नहीं दिला सकते। निमृत के जाने के बाद अब घर में शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम और शालीन भनोट बचे हैं। अब देखना होगा कि ये टॉप 5 कंटेस्टेंट में ये चमचमाती हुई ट्रोफी को लेकर कौन जाएगा।