A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 15 Grand Finale: निशांत भट्ट 10 लाख रुपये से भरा ब्रीफकेस लेकर हुए बाहर

Bigg Boss 15 Grand Finale: निशांत भट्ट 10 लाख रुपये से भरा ब्रीफकेस लेकर हुए बाहर

निशांत भट्ट 10 लाख रुपये से भरा बैग लेकर फिनाले की दौड़ से बाहर हो गए।

Nishant Bhat- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ NISHANTBHAT85 Nishant Bhat

Highlights

  • 'बिग बॉस 15' से पहले निशांत, करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए 'बिग बॉस ओटीटी' के हिस्सा थे।
  • शो के होस्ट सलमान खान ने कहा कि वोटों के हिसाब से निशांत का फैसला सही था।

हर सीजन की तरह बिग बॉस शो के फाइनलिस्ट को 10 लाख रुपये से भरा ब्रीफकेस लेकर घर से बाहर निकलने का मौका दिया जाता है। इस बार के सीजन में कोई और नहीं बल्कि निशांत भट्ट ने 10 लाख रुपये से भरा बैग लेकर फिनाले की दौड़ से बाहर हो गए। 

निशांत ने तुरंत बजर बजाकर 10 लाख रुपये लेकर बाहर आने का फैसला किया उसके बाद सभी एक्स विनर उन्हें लेकर बाहर आ गए। निशांत ने कहा कि वो अपने इस फैसले से खुश हैं। लेकिन उनके इस फैसले से शो के फाइनलिस्ट शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश हैरान हो गए। वहीं प्रतीक ने कहा कि उन्हें पता था कि निशांत ये फैसला लेंगे। जबकि शो के होस्ट सलमान खान ने कहा कि वोटों के हिसाब से निशांत का फैसला सही था। निशांत के घर से बाहर होने के साथ ही खिताब के लिए तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल के बीच लड़ाई बनी रहेगी।

बिग बॉस के एक्स विनर गौतम गुलाटी, श्वेता तिवारी, गौहर खान, रुबीना दिलैक और उर्वशी ढोलकिया 10 लाख रुपये का ब्रीफकेस लेकर घर के अंदर आए थे। जिसके बाद टॉप 5 फाइनलिस्ट के पास एक मौका था कि उनमें से कोई एक विनर की 50 लाख की प्राइज मनी में से 10 लाख रुपये लेकर बाहर ले जा सकते हैं। 

बता दें कि, 'बिग बॉस 15'  से पहले निशांत, करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए 'बिग बॉस ओटीटी' के हिस्सा थे, जिसकी विनर दिव्या अग्रवाल थीं। ओटीटी सीजन में यह प्रतीक ने रुपये से भरा ब्रीफकेस और बिग बॉस के घर में सीधा प्रवेश पाने की पेशकश के साथ 'बिग बॉस 15' की मेजबानी करने का प्रस्ताव चुना था। 

Bigg Boss 15 Finale:  कैटरीना का नाम लेकर शहनाज ने सलमान के साथ किया मजाक, तो एक्टर ने बताया नहीं हैं वो सिंगल!

 बिग बॉस 15 फिनाले : फिनाले से कुछ समय पहले विनर का नाम हुआ लीक? वायरल हो रही है तस्वीर

Bigg Boss 15 Finale: 5 कारण जिसकी वजह से करण कुंद्रा जीत सकते हैं बिग बॉस 15 की ट्रॉफी