Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Bigg Boss 15 Finale: 5 कारण जिसकी वजह से करण कुंद्रा जीत सकते हैं बिग बॉस 15 की ट्रॉफी

करण कुंद्रा ने बिग बॉस 15 में अपने गेम से काफी फैंस जुटाए हैं, क्या करण कुंद्रा को बिग बॉस 15 की ट्रॉफी मिलेगी?

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 30, 2022 10:01 IST
Bigg Boss 15 Finale- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- KARAN KUNDRRA Bigg Boss 15 Finale

Highlights

  • बिग बॉस 15 का फिनाले 30 जनवरी 2022 को होगा।
  • सलमान खान बिग बॉस 15 के होस्ट हैं।
  • करण कुंद्रा का गेम फैंस को पसंद आ रहा है।

बिग बॉस 15 के फिनाले को लेकर जो उत्साह और प्रत्याशा है वैसे पहले कभी नहीं थी। इस साल ट्रॉफी कौन उठाएगा यह देखने के लिए देश भर के प्रशंसक अपनी स्क्रीन से जुड़े हुए हैं। तमाम चर्चाओं के बीच, एक नाम जो सीजन का चेहरा लग रहा है, इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है - करण कुंद्रा! 

यूं तो फिनाले में 5 सितारे हैं लेकिन करण कुंद्रा क्यों इस सीजन के विनर बन सकते हैं आइए जानते हैं।

1) करण-नीति

करण कुंद्रा BB15 के मास्टरमाइंड साबित हुए हैं। करण ने हमेशा अपने दिमाग और चालाकी के साथ खेल को बदलकर रख दिया है। नाइंसाफी हुए बिना उन्होंने सभी कार्यों को शालीनता से निभाया है। उनकी करण-नीति प्रमुख चर्चा का विषय रहा है! 

2) इमोशनल आईक्यू

बिग बॉस मानवीय बंधनों और भावनाओं के बारे में एक शो है। करण कुंद्रा ने खेल के विभिन्न बिंदुओं पर अपने इमोशनल बुद्धिमत्ता और भागफल का प्रदर्शन किया। अन्य प्रतियोगियों के प्रति अभिनेता की चाल ने फैंस का दिल जीत लिया।

3) एंटरटेनमेंट-एंटरटेनमेंट-एंटरटेनमेंट

करण कुंद्रा एक बेहतरीन एंटरटेनर हैं। एक्टर-होस्ट ने कॉमेडी, डांस और मजेदार मजाक के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। घर में उनके चिकन की मांग और उमर रियाज और राजीव के साथ देर रात तक डांस करने की उनकी मांग को इंटरनेट पर काफी पसंद किया गया। 

4) एक टीम प्लेयर

करण कुंद्रा हमेशा टीम के लिए खेले हैं और कभी भी अपने दोस्तों का साथ नहीं छोड़ा। उमर रियाज का समर्थन करने से लेकर तेजस्वी प्रकाश को फिनाले तक टिकट दिलाने तक, अभिनेता हमेशा घर में अपने करीबी लोगों के लिए मौजूद रहे हैं। 

5) बिग स्टारडम

करण कुंद्रा को रियलिटी टीवी के बादशाह के नाम से भी जाना जाता है। खैर, स्टार के पास देश भर में बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग है। इस वजह से बिग बॉस 15 शुरू होने के बाद से ही वह इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे हैं। वास्तव में, वह अपने बिग स्टारडम आधार के कारण ट्रॉफी भी जीत सकते है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement