Friday, March 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 15 Finale: कैटरीना का नाम लेकर शहनाज ने सलमान के साथ किया मजाक, तो एक्टर ने बताया नहीं हैं वो सिंगल!

चैनल ने ग्रैंड फिनाले का एक प्रोमो वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में शहनाज गिल शो के होस्ट सलमान खान के साथ मजाक करते हुए नजर आ रहीं हैं।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: January 31, 2022 16:56 IST
Salman Khan and Shehnaaz Gill - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ COLORSTV Salman Khan and Shehnaaz Gill   

Highlights

  • शहनाज गिल दिवंगत अभिनेता और 'बिग बॉस 13' के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को भावभीनी श्रद्धांजलि देंगी।
  • सना, सलमान को कैटरीना का नाम लेकर चिढ़ाने लगती हैं।

आज रात 'बिग बॉस 15' का ग्रैंड फिनाले टेलिकास्ट होने वाला है। दर्शक भी बेसब्री से विजेता के नाम का इंतजार कर रहे हैं। वहीं सलमान खान द्वारा होस्ट रियलिटी शो ने कल रात 'बिग बॉस' के एक्स विनर प्रतियोगियों का वेलकम किया और आज रात मंच पर और भी कई मेहमान नजर आएंगे। इनमें से एक शहनाज गिल भी होंगी जो दिवंगत अभिनेता और 'बिग बॉस 13' के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को भावभीनी श्रद्धांजलि देंगी। इसी बीच चैनल ने ग्रैंड फिनाले का एक प्रोमो वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में शहनाज गिल शो के होस्ट सलमान खान के साथ मजाक करते हुए नजर आ रहीं हैं। मजा तब आता है जब सना, सलमान को कैटरीना का नाम लेकर चिढ़ाने लगती है और उन्हें खुश रहने के लिए कहती है। बदले में अभिनेता ने संकेत दिया कि वह सिंगल नहीं है जिसने न केवल शहनाज बल्कि उनके जवाब ने दर्शकों को भी चौका दिया।

वीडियो की शुरुआत में शहनाज गिल, सलमान से कहती हैं कि, 'मैं पंजाब की कैटरीना कैफ से इंडिया की शहनाज गिल बन गई हूं, क्योंकि इंडिया की कैटरीना कैफ अब पंजाब की केटरीना बन चुकी है।' यह सुनकर सलमान मुस्कुराते हैं और कहते हैं कि, 'और कुशल मंगल सब अच्छा है, सब खुश है।' जिसके बाद शहनाज ने जवाब दिया, 'सर आप खुश रहो बस।' फिर तुरंत वो माफी मांगती है और कहती है 'सॉरी मैं ज्यादा तो नहीं बोल रही।'

इसके बाद शहनाज आगे कहती हैं, 'लेकिन सिंगल ज्यादा अच्छे लगते हो।' इस पर सलमान मजेदार जवाब देते हुए कहते हैं, 'जब हो जाऊंगा तब ज्यादा अच्छा लगेगा।' जिसके बाद एक्ट्रेस कहती, 'अच्छा कमिटेड हो?'  जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं।

सलमान खान, शहनाज गिल के साथ 'त्वाडा कुत्ता टॉमी' ' पर डांस करते हुए भी नजर आते हैं। बता दें कि बिग बॉस 15 के टॉप 5 में करण कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल, तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट ने अपनी जगह बना ली है। अब इनमें से इस सीजन का विजेता कौन होगा यह जानने के लिए आपको रात तक का इंतजार करना पड़ेगा। 

 बिग बॉस 15 फिनाले : फिनाले से कुछ समय पहले विनर का नाम हुआ लीक? वायरल हो रही है तस्वीर

Bigg Boss 15 Finale: 5 कारण जिसकी वजह से करण कुंद्रा जीत सकते हैं बिग बॉस 15 की ट्रॉफी 

Bigg Boss 15 Finale: शमिता शेट्टी की जर्नी रही शानदार, क्या मिलेगा विनर का खिताब?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement