A
Hindi News मनोरंजन टीवी Nora Fatehi: मराठी लुक में नोरा फतेही ने अपने हुस्न से गिराई बिजली, फैंस के बीच मची खलबली, कहा- कोई इतना हसीन...कैसे?

Nora Fatehi: मराठी लुक में नोरा फतेही ने अपने हुस्न से गिराई बिजली, फैंस के बीच मची खलबली, कहा- कोई इतना हसीन...कैसे?

Nora Fatehi: सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नोरा फतेही का एक वीडियो शेयर किया । वीडियो में नोरा हरे रंग की नवारी साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं ।

Nora Fatehi- India TV Hindi Image Source : VIRAL BHAYANI Nora Fatehi

Nora Fatehi: बॉलीवुड की सुपर हॉट एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही अपने लुक्स और लाजवाब ड्रेसिंग सेंस से हर किसी का दिल जीत लेती हैं। नोरा फतेही बाद एक बार फिर से अपने अटायर को लेकर मीडिया में छाई हुई हैं। लेकिन इस बार वेस्टर्न आउटफिट के लिए नहीं बल्कि ट्रेडिशनल लुक से खूब चर्चा बटोर रही हैं। हाल ही में वो ग्रीन कलर की साड़ी में नजर आयीं, उन्होंने ये साड़ी मराठी स्टाइल में कैरी किया है। नोरा का ये मराठी मुलगी वाला लुक उनके फैंस को काफी पसंद कर रहे हैं। 

नवारी साड़ी में नोरा ने ढाया कहर 

मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर नोरा का ये वायरल लुक शेयर किया है। इस वीडियो में नोरा ग्रीन साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। नोरा के साड़ी के साथ फुल स्लीव का हेवी ब्लाउज पहना है। नवारी साड़ी के साथ-साथ नोरा ने नथ भी मराठी स्टाइल की पहनी है। कानों में झुमके और उस पर पोनी टेल एक्ट्रेस के स्टाइल में चार चांद लगा रही है। 

Vikram Vedha Cast Fees: विलेन के रोल के लिए ऋतिक रोशन ने वसूली मोटी रकम, सैफ अली खान को भी मिले करोड़ों

Image Source : viral bhaiyaniNora Fatehi

नोरा का लुक देख फैंस ने बजाई सीटी 

नोरा का ये लुक फैंस को इतना पसंद आ रहा है कि वो लगातार इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, कोई इतना हसीं कैसे हो सकता है। तो वहीं  दूसरे यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, मुझे नोरा पहली बार इतनी ज़्यादा खूबसूरत लग रही हैं। कई फैंस ने लिखा कि अब तो बस सीटी बजाने का मन कर रहा है ।’’ तो वहीं कई यूज़र्स ने दिल की इमोजी बनाई।’’

Deepika Padukone Hospitalised: दीपिका पादुकोण की तबीयत हुई अचानक खराब, सांस लेने में हुई तकलीफ़, कराना पड़ा अस्पताल में भर्ती - रिपोर्ट

बता दें इन दिनों नोरा फतेही टीवी रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में अपने जलवे बिखेर रही हैं और ये वीडियो भी 'झलक दिखला जा 10' के सेट से स्पॉट किया गया है । 

इसे भी पढ़ें-

Hrithik Saif Dance Video: एयरपोर्ट पर थिरकने लगे ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के कदम, फैंस हुए इनके ब्रोमैन्स पर फ़िदा

Kishore Kumar And SD Burman: जब एस डी बर्मन ने किशोर कुमार के गाने की रिकॉर्डिंग के कारण अस्पताल जाने से किया था इनकार