A
Hindi News मनोरंजन टीवी Shehnaaz Gill ही नहीं जैस्मिन भसीन भी हुईं इस वजह से अस्पताल में भर्ती, वायरल हो रही दोनों की तस्वीर

Shehnaaz Gill ही नहीं जैस्मिन भसीन भी हुईं इस वजह से अस्पताल में भर्ती, वायरल हो रही दोनों की तस्वीर

'बिग बॉस 14' फेम एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन काफी परेशान हैं। वो अस्पताल में भर्ती हैं और उन्होंने एक तस्वीर सोशल मीडियो पर पोस्ट की है, जो काफी वायरल हो रही है। एक्ट्रेस ने अस्पताल में भर्ती होने की वजह भी बताई है। इसे देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस थोड़े परेशान हो गए हैं।

Shehnaaz Gill, jasmin Bhasin- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM जैस्मिन भसीन और शहनाज गिल।

'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन तो याद ही होंगी आपको। जैस्मिन ने शो में अपनी क्यूट अदाओं से हर किसी का दिल जीत लिया था। सिद्धार्थ शुक्ला की को एक्ट्रेस रहीं जैस्मिन भसीन काफी बीमार हो गई हैं। एक्ट्रेस अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने इसकी जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की है। एक्ट्रेस ने एक तस्वीर पोस्ट की है, जो तेजी से वायरल हो रही है। वैसे सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त और एक्ट्रेस शहनाज गिल भी बीमार हैं और वो भी अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने ने भी बीते दिन इसकी जानकारी साझा की और बताया कि उन्हें क्या हुआ। जैस्मिन ने भी अपने पोस्ट में बताया है कि वो किस समस्या से जूझ रही हैं। 

अस्पताल से शेयर की तस्वीर
जैस्मिन भसीन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस का हाथ नजर आ रहा है। एक्ट्रेस के हाथों में ड्रिप लगी हुई है और वो बिस्तर पर बैठी नजर आ रही हैं। जैस्मिन ने इस तस्वीर पर लिखा है कि उन्हें पेट में कोई इंफेक्शन हो गया है। वहीं एक और तस्वीर भी पोस्ट की है। वो तस्वीर अस्पताल के कमरे की ही है, जिसमें दीवार पर एक पेंटिंग लगी दिख रही है और सामने ही एक सोफा रखा हुए है। इसके कैप्शन में जैस्मिन ने लिखा कि रैंडम तस्वीर और हर चीज अक्टूबर में गड़बड़ होगी। जैस्मिन का ये कैप्शन पढ़ने के बाद जाहिर हो रहा है कि एक्ट्रेस काफी परेशान है और अक्टूबर का महीना उनके लिए अच्छा नहीं बीत रहा। 

Image Source : Instagramजैस्मिन ने शेयर की स्टोरी।

'बिग बॉस 14' में एक्ट्रेस को हुआ था प्यार
बता दें, जैस्मिन भसीन, अली गोनी को लंबे समय से डेट कर रही हैं। दोनों ने 'बिग बॉस 14' में अपना प्यार कबूला था। दोनों की जोड़ी लोगों को काफी पसंद है और ये 'बिग बॉस 14' की हिट जोड़ियों में से एक है। दोनों ही शो नहीं जीत सके थे, लेकिन इनकी जोड़ी को खूब प्यार मिला था। शो से बाहर आने के बाद भी दोनों अक्सर साथ देखे जाते हैं। दोनों ने कई गानों में भी साथ काम किया है। 'सावन आ गया' में जैस्मिन भसीन और अली गोनी हाल में नजर आए। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी लाइफ की हर अपडेट साझा करती रहती हैं। एक्ट्रेस अपने यूट्यूब ब्लॉग में भी लोगों को अपनी लाइफ का टूर कराती रहती हैं। 

पंजाबी फिल्में कर रही हैं जैस्मिन
वहीं जैस्मिन भसीन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों टीवी की दुनिया से दूर हैं। वो आज कल पंजाबी फिल्मों में सक्रिय हैं। पहले जैस्मिन भसीन, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के साथ 'दिल से दिल तक' में नजर आई थीं। इस टीवी शो में उनका लीड रोल था। इसके अलावा भी को कई टीवी शोज कर चुकी हैं। रियलिटी शो की बात करें तो जैस्मिन ने 'बिग बॉस 14' से पहले 'खतरों के खिलाड़ी' में भी अपना जलवा दिखाया है। 

ये भी पढ़ें: इंडिया की जीत के सेलिब्रेशन के बीच अनुष्का शर्मा-अथिया शेट्टी ने लूटी लाइमलाइट, पतियों पर लुटाया प्यार

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'बबीता जी' जा रही थीं इजरायल, तभी आया ट्विस्ट, मौत के मुंह में जाने से बचीं एक्ट्रेस