Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'बबीता जी' जा रही थीं इजरायल, तभी आया ट्विस्ट, मौत के मुंह में जाने से बचीं एक्ट्रेस

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता इजरायल-हमास युद्ध में फंस सकती थीं, लेकिन वो बाल-बाल बच गईं। आखिर ऐसा कैसे हुए इसका किस्सा एक्ट्रेस ने अपनी इस्टाग्राम स्टोरी में साझा किया है। उन्होंने बताया कि वो मरने से बची हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 09, 2023 14:30 IST
taarak mehta ka ooltah chashmah, babita ji aka munmun dutta - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मुनमुन दत्ता।

टीवी के सबसे हिट फैमिली कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। इस शो के हर एक कलाकार को भर-भर के लोगों से प्यार मिलता है। शो के कई कैरेक्टर तो अब आइकॉनिक हो गए हैं। सबसे ज्यादा लोगों को दया भाभी यानी दिशा वकानी और जेठालाल बने दिलीप जोशी का किरदार पसंद है। वहीं शो में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता भी लोगों को काफी पसंद हैं। हाल में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट साझा कर के फैंस को चौंका दिया है। एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे वो मौत के मुंह में जाने से बच गई हैं। 

मुनमुन जाने वाली थीं इजरायल

दरअसल नुसरत भरूचा की तरह ही मुनमुन दत्ता भी इजरायल जा रही थीं, लेकिन शूट एक्सटेंड होने की वजह से वो नहीं जा सकीं। उस वक्त तो उन्हें काफी दुख हुआ था, लेकिन अब वो राहत की सांस ले रही हैं और भगवान को शुक्रिया अदा कर रही हैं। हाल में ही उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा कर के पूरी कहानी सुनाई है कि कैसे वो इजरायल जाते-जाते न जा सकीं। नुसरत भरूचा का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट में कहा कि वो मर भी सकती थीं। 

मुनमुन ने सुवाई पूरी कहानी
मुनमुन दत्ता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'मैं आप लोगों के साथ एक तथ्य बता रही हूं कि इस वक्त मैं इजरायल में हीती। मेरे टिकट भी बुक हो चुके थे, लेकिन मुझे इसे इसे अगले हफ्ते के लिए टालना पड़ा। दरअसल मेरी रात की शिफ्ट बढ़ा दी गई थी, क्योंकि कुछ एक्स्ट्रा सीन एड होने थे। उस वक्त मुझे बहुत बुरा लगा पर अब ये सब देखने के बाद मैं पूरी तरह से सहमत हो गई हू। जरूर एक बड़ी ताकत है जो सब देख रही होती है और उसी ने मुझे बचाया है। वरना हो सकता था कि मैं इस हमले में मारी जाती। मैं समझ नहीं पा रही हूं कि कैसे अपनी भावना जाहिर करूं। ये घटना साफ करती है कि जरूर भगवान हैं और जो भी होता है वो अच्छे के लिए ही होता है। मैं उम्मीद करती हूं कि इजरायल में शाती हो जाए। दुनिया भर में शांती रहे।'

taarak mehta ka ooltah chashmah, babita ji aka munmun dutta

Image Source : INSTAGRAM
मुनमुन दत्ता की स्टोरी।

लोगों की पसंदीदा हैं मुनमुन
बता दें, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' लोगों का पसंदीदा शो हैं। लोगों को इस शो के हर किरदार से प्यार है। मुनमुन दत्ता भी काफी पॉपुलर हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट साझा करती हैं। ठीक जैसे उन्होंने इस इजरायल यात्रा कैंसिल होने का किस्सा शेयर किया है। 

ये भी पढ़ें: इंडिया की जीत के सेलिब्रेशन के बीच अनुष्का शर्मा-अथिया शेट्टी ने लूटी लाइमलाइट, पतियों पर लुटाया प्यार

तलाक के बाद नागा चैतन्य और सामंथा का हुआ पैचअप? ये तस्वीर कर रही इशारा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement