Sunday, May 26, 2024
Advertisement

इंडिया की जीत के सेलिब्रेशन के बीच अनुष्का शर्मा-अथिया शेट्टी ने लूटी लाइमलाइट, विराट कोहली-केएल राहुल पर लुटाया खास अंदाज में प्यार

अनुष्का शर्मा-अथिया शेट्टी ने अपने पतियों पर खूब प्यार लुटाया है और लुटाएं भी क्यों न, दोनों इस काबिल हैं। भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट मैच में दोनों का शानदार प्रदर्शन रहा और दोनों की कारगर पारी ने देश को जीत दिलाई। इसके साथ ही विश्व कप 2023 में भारत की शानदार शुरुआत हुई है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 09, 2023 11:36 IST
Anushka Sharma, Virat kohli, Athiya shetty, kl rahul- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनुष्का शर्मा-विराट कोहली और अथिया शेट्टी-केएल राहुल।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनों की जोड़ी लोगों को काफी पसंद है। बॉलीवुड के इस हसीन कपल पर लोग खूब प्यार लुटाते हैं। ये दोनों भी लाइमलाइट लूटने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट मैच में विराट ने शानदार प्रदर्शन किया। इस दौरान उनका साथ देते केएल राहुल नजर आए। दोनों की कारगर पारी ने भारत को जीत दिलाई। ऐसे में अनुष्का शर्मा-अथिया शेट्टी का खुश होना तो लाजमी था। दोनों ने ही अपने पतियों पर खूब प्यार बरसाया है। अनुष्का शर्मा-अथिया शेट्टी ने पतियों के लिए खास पोस्ट साझा किया है। 

अनुष्का-अथिया ने किया प्यार भरा पोस्ट

अनुष्का ने बिना कुछ लिखे ही एक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की। इस तस्वीर में विराट कोहली और केएल राहुल रन लेते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर पर लिखा है भारत ने 6 विकेट के साथ जीत दर्ज की। इसके साथ ही अनुष्का ने एक नीले रंग के दिल वाला इमोजी भी पोस्ट किया है। वहीं अथिया ने एक तस्वीर और एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'अब तक का सबसे अच्छा आदमी।' दोनों की ये इंस्टाग्राम स्टोरी तेजी से वायरल हो रही है। लोगों को अनुष्का शर्मा-अथिया शेट्टी का पति विराट कोहली और केएल राहुल के लिए सपोर्ट और प्यार देख अच्छा लग रहा है। 

Anushka Sharma, Athiya Shetty, virat kohli, kl rahul

Image Source : INSTAGRAM
अनुष्का शर्मा-अथिया शेट्टी का विराट कोहली-केएल राहुल के लिए पोस्ट।

खराब रहा ऑस्ट्रेलिया का प्रदर्शन
मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया को शुरुआती झटका लगा जब मिचेल मार्श शून्य पर आउट हो गए। हालांकि, डेविड वार्नर (52 गेंदों पर छह चौकों की मदद से 41 रन) और स्टीव स्मिथ (71 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 46 रन) ने दूसरे विकेट के गिरने से पहले 69 रन की साझेदारी कर ऑस्ट्रेलियाई पारी को संभालने में कामयाबी हासिल की। मार्नस लाबुशेन (27 रन) ने स्मिथ के साथ पारी को आगे बढ़ाने का प्रयास किया, लेकिन स्मिथ के आउट होने के बाद ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी क्रम ढहने लगा। रवींद्र जड़ेजा (3/28), कुलदीप यादव (2/42) और रविचंद्रन अश्विन (1/34) की स्पिन तिकड़ी ने ऑस्ट्रेलिया के जाने-माने बल्लेबाजों के लिए परेशानी खड़ी कर दी। जसप्रीत बुमरा (2/35), मोहम्मद सिराज (1/26) और हार्दिक पंड्या (1/28) की तेज तिकड़ी ने निचले क्रम के बल्लेबाजों को आउट करने में योगदान दिया, जिसके परिणामस्वरूप ऑस्ट्रेलिया 49.3 ओवर में सभी विकेट गंवा कर 199 रन ही बना सकी। 

भारत को मिली जीत
मिचेल स्टार्क ने ऑस्ट्रेलिया को पूरे 50 ओवर तक पहुंचाने की कोशिश की, लेकिन उनकी कोशिशें बेकार रहीं। 200 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की शुरुआत खराब रही और इशान किशन, कप्तान रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर शून्य पर आउट हो गए। हालांकि, विराट कोहली (116 गेंदों में छह चौकों की मदद से 85 रन) और केएल राहुल (115 गेंदों में आठ चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 97 रन) ने खेल को संभाला और दोनों ने 165 रन की उल्लेखनीय साझेदारी की, जिसकी बदौलत भारत जीत पाया।

ये भी पढ़ें: तलाक के बाद नागा चैतन्य और सामंथा का हुआ पैचअप? ये तस्वीर कर रही इशारा

शाहरुख खान-अजय देवगन संग फिर पान-मसाले की ब्रांड के एड में दिखे अक्षय कुमार, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement