A
Hindi News मनोरंजन टीवी Payal Rohatgi -Sangram Singh Wedding : पायल-संग्राम ने लिए सात-फेरे, देखिए शादी की लेटेस्ट तस्वीरें

Payal Rohatgi -Sangram Singh Wedding : पायल-संग्राम ने लिए सात-फेरे, देखिए शादी की लेटेस्ट तस्वीरें

पायल रोहतगी और रेसलर संग्राम सिंह शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने हमेशा-हेमशा के लिए एक-दूसरे का साथ चुन लिया है। देखिए शादी की लेटेस्ट तस्वीरें

Payal - Sangram- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM - SANGRAMSINGH_WRESTLER Payal - Sangram

Payal Rohatgi & Sangram Singh Wedding Pictures: एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और रेसलर संग्राम सिंह (Sangram Singh) आखिरकार शादी के बंधन में बंध ही गए। इस पल का फैंस लंबे वक्त से इंतज़ार कर रहे थे। पायल और संग्राम ने एक-दूसरे को अपना जीवनसाथी चुन लिया है। दोनों अब हमेशा-हमेशा के लिए एक हो गए हैं। आगरा में दोनों ने सात-फेरे लिए। 12 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब इस जोड़ी ने शादी कर ली है। 

सोशल मीडिया पर पायल और संग्राम की शादी की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। दुल्हन बनी पायल बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सुर्ख लाल रंग के जोड़े के साथ एक्ट्रेस ने हैवी ज्वेलरी कैरी की है। वहीं पायरल के मेकअप की बात करें तो, उन्होंने काफी लाइट मेकअप का इस्तेमाल किया है। लेकिन सिंपल मेकअप के साथ भी पायल बेहद प्यारी लग रही हैं। 

वहीं संग्राम बेज शेरवानी और साफा पहनकर दुल्हे के अवतार में बेहद शानदार नजर आए। इस जोड़ी ने जेपी पैलेस में सात-फेरे लिए। शादी से पहले ये जोड़ी अपनी नई ज़िंदगी की शुरुआत के लिए मंदिर भी पहुंची थी। 


 
संग्राम ने भी शादी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। जिनमें वह पायल के साथ मंडप में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरें बेहद ही खूबसूरत हैं। एक तस्वीर में संग्राम पायल को मंगलसूत्र पहनाते हुए दिखाई दे रहे हैं, तो दूसरी तस्वीर में दोनों सात-फेरे लेते हुए दिख रहे हैं। पायल रोहतगी और संग्राम सिंह को फैंस से लेकर सेलेब्स हर कोई शादी की बधाई औऱ शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

इस जोड़ी ने शादी से पहले प्री-वेडिंग फोटोशूट भी करवाया था। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद खूबसूरत तस्वीरें मौजूद हैं।  हल्दी- मेहंदी और शादी की तसवीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे है।

ये भी पढ़िए

Gaurav Taneja Arrest: यूट्यूबर गौरव तनेजा को नोएडा मेट्रो में बर्थडे मनाना पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 Shah Rukh Khan को गले लगाती दिखीं Nayanthara, वन मंथ एनिवर्सरी पर Vignesh ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें