Friday, March 29, 2024
Advertisement

Gaurav Taneja Arrest: यूट्यूबर गौरव तनेजा को नोएडा मेट्रो में बर्थडे मनाना पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Gaurav Taneja Arrest: यूट्यूबर गौरव तनेजा का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए नोएडा के सेक्टर-51 मेट्रो स्टेशन पर उनके फॉलोवर्स की भड़ उमड़ पड़ी थी। भीड़ के कारण वहां भगदड़ मच गई।

Sushma Kumari Written By: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: July 09, 2022 23:14 IST
Gaurav Taneja Arrest- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ @SHEELUYADAV98 Gaurav Taneja Arrest

Gaurav Taneja Arrest: 'फ्लाइंग बीस्ट' के नाम से मशहूर यूट्यूबर और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर गौरव तनेजा (Gaurav Taneja) मुश्किल में पड़ गए हैं। यूट्यूबर को हाल ही में 2 घंटे की पूछताछ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल हुआ कुछ यूं कि गौरव तनेजा ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फॉलोअर्स को बताया था कि वह अपना बर्थडे मेट्रो में मनाने जा रहे हैं। फिर क्या था देखते ही देखते उनके सारे फैंस नोएडा के सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन पर गौरव से मिलने पहुंच गए और मेट्रो में ही उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। इसके बाद नोएडा सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन पर भारी भीड़ जमा हो गई जिससे मेट्रो अधिकारियों और आम लोगों को परेशानी हुई। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गौरव तनेजा का जन्मदिन मनाने के लिए रितु ने मेट्रो का एक कोच बुक कराया था। 

सीआरपीसी की धाराओं के तहत गौरव गिरफ्तार

अचानक हुई भीड़ के चलते मेट्रो से यात्रा करने वाले यात्रियों को और मेट्रो कर्मचारियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। हालांकि पुलिस को सूचना मिलते ही सड़कों को खाली करा दिया गया। रिपोर्ट के अनुसार, सीआरपीसी की धारा 144 लागू कर दी गई और गौरव को नियमों के उल्लंघन के आरोप में हिरासत में ले लिया गया। गौरव को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 241 और धारा 188 के तहत गिरफ्तार होने से पहले दो घंटे के लिए पुलिस हिरासत में रखा गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गौरव को आज रात तक इस मामले में जमानत मिल सकती है।

फैंस कर रहे हैं कमेंट

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वायरल वीडियो में गौरव की एक झलक पाने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ मेट्रो में और इसके आसपास की सड़कों पर दिखाई दे रहे हैं। गौरव की गिरफ्तारी की खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर फैंस ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement