A
Hindi News मनोरंजन टीवी Raju Srivastav की हालत गंभीर, AIIMS में वेंटिलेटर सपोर्ट पर कॉमेडियन

Raju Srivastav की हालत गंभीर, AIIMS में वेंटिलेटर सपोर्ट पर कॉमेडियन

Raju Srivastava Health Update: फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को बीते दिन दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद अब उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

Raju Srivastava Health Update- India TV Hindi Image Source : TWITTER Raju Srivastava Health Update

Highlights

  • राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक है
  • उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है

Raju Srivastava Health Update: एक्टर और कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के फैंस उनकी सेहत को लेकर चिंता में हैं। वह बुधवार को दिल का दौड़ा पड़ने के कारण बेहोश हुए, जिसके बाद दिल्ली के AIIMS में उन्हें भर्ती कराया गया था। वहीं अब सूत्रों के अनुसार खबर सामने आ रही है कि राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक है और उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। 

न्यूज एजेंसी ANI को एक सूत्र ने बताया है, 'कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव AIIMS दिल्ली में वेंटिलेटर पर हैं।' जबकि कल दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें ICU में रखा गया था यानी कॉमेडियन की तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। उनकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। 

Dheeraj Dhoopar ‘कुंडली भाग्य’ के एक्टर धीरज धूपर के घर गूंजी किलकारी, घर में हुआ बेटे का आगमन

ऐसी है दिल की हालत 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अस्पताल से जो जानकारी सामने आई है वो चिंताजनक है। राजू श्रीवास्तव की एंजियोग्राफी की गई जिसमें एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉक मिला है। डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत फिलहाल बेहद नाजुक है, जिसके कारण कॉमेडियन को वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। 

Tabu injured on set: 'भोला' के सेट पर घायल हुईं तब्बू, जानिए कैसी है हालत

जिम करते हुए दिल का दौरा 

आपको बता दें कि बुधवार 58 साल के राजू श्रीवास्तव को जिम में दिल का दौरा पड़ा था। ट्रेडमिल पर दौड़ते वक्त वह अचानक सीने में तेज दर्द के बाद नीचे गिर गए थे। इसके बाद राजू श्रीवास्तव को उनके जिम ट्रेनर फौरन अस्पताल लेकर गए।