Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Dheeraj Dhoopar ‘कुंडली भाग्य’ के एक्टर धीरज धूपर के घर गूंजी किलकारी, घर में हुआ बेटे का आगमन

Dheeraj Dhoopar टीवी एक्टर धीरज धूपर ने अपने फैंस के साथ गुड न्यूड साझा की है। धीरज और विन्नी दोनों एक बेटे के पेरेंट्स बन गए हैं।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @@R154Poonam
Published on: August 10, 2022 22:07 IST
Dheeraj Dhoopar- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Dheeraj Dhoopar

Dheeraj Dhoopar: टीवी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ में करण लूथरा का किरदार निभा कर घर-घर मशहूर हुए धीरज धूपर के घर में खुशियों ने दस्तक दी है। दरअसल, धीरज धूपर और उनकी पत्नी विन्नी अरोड़ा के घर नन्हें मेहमान ने जन्म लिया है। धीरज ने अपने फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि जिस दिन का उनको इंजतार था वो आ गया है। जिसके बाद फैंस उन्हें ढेर सारी बधाई दे रहे हैं।

धीरज धूपर ने पोस्ट कर की अपनी ख़ुशी ज़ाहिर 

धीरज धूपर ने विन्नी अरोड़ा के साथ एक कोलेब पोस्ट किया है। इस पोस्ट में ब्लू कलर की किड्स थीम है, जिस पर लिखा है, 'हम बेहद खुश हैं, हमारे घर पर बेटे का जन्म हुआ है।' इसके नीचे 10 अगस्त की तारीख और विन्नी और धीरज का नाम लिखा है। इस पोस्ट में विन्नी और धीरज की एक तस्वीर भी है।

बधाइयों का लगा ताँता 

इस खुशखबरी को सुनने के बाद टीवी सेलेब्स टीना दत्ता, अमित खन्ना, कनिका मान, रिद्धिमा पंडित, सुप्रिया शुक्ला, अदा खान, धामी दृष्टि, सहित कई लोग लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं। वहीँ दूसरी तरफ इनके फैंस विन्नी और धीरज के इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

EXCLUSIVE: सुनील पाल से जानिए हार्ट अटैक के बाद क्या है राजू श्रीवास्तव का हाल, दिल्ली के AIIMS में हैं भर्ती

प्रेग्नेंसी फोटोशूट की तस्वीरें भी हुई थीं वायरल 

विन्नी ने 2 अप्रैल 2022 को अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। इसके बाद उन्होंने प्रेग्नेंसी फोटोशूट भी कराया था। ये तस्वारें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। 

2016 में हुई थी विन्नी- धीरज की शादी

जानकारी के मुताबिक धीरज और विन्नी की लव स्टोरी साल 2009 में शुरू हुई थी। दोनों की पहली मुलाकात 'माता पिता के चरणों में स्वर्ग' सीरियल के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। करीब 6 साल तक रिलेशन में रहने बाद दोनों ने शादी का फैसला किया। 2016 में शादी के बाद अब कपल ने फैन्स को बेबी की गुड न्यूज दी है।

Raju Srivastava hospitalized: राजू श्रीवास्तव की जिम करते हुए बिगड़ी तबियत, अस्पताल में भर्ती

Mukesh Khanna Controversial Statement: 'शक्तिमान' ने लड़कियों को लेकर दिया विवादित बयान, अब यूजर्स ने लगा दी क्लास

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement