Tabu injured on set: 'भोला' के सेट पर घायल हुईं तब्बू, जानिए कैसी है हालत

Actress Tabu injured on set: आज फिल्म 'भोला' (Bhola) की शूटिंग के दौरान तब्बू घायल हो गई हैं। वह एक स्टंट करते हुए बाल-बाल बचीं।

Reported By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Updated on: August 10, 2022 14:39 IST
Actress Tabu- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER_TABU Actress Tabu

Highlights

  • स्टंट करते हुए बाल-बाल बचीं तब्बू
  • आंख के ऊपर लगा कांच

Actress Tabu injured on set: बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) हाल ही में 'भूल भुलैया 2' में अंजुलिका और मंजुलिका के डबल रोल में नजर आई थीं। फिल्म जबरदस्त हिट हुई और तब्बू को भी खूब तारीफें मिलीं। इसके बाद इन दिनों तब्बू (Tabu) अपनी आगामी फिल्म 'भोला' (Bhola) की शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन इस शूटिंग के दौरान आज यानी बुधवार की सुबह तब्बू के घायल होने की खबर सामने आई है। 

आंख के ऊपर लगा कांच 

अजय देवगन की एक्शन फिल्म 'भोला' के सेट पर बुधवार की सुबह एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) एक स्टंट करते हुए बाल-बाल बची। सूत्रों का कहना है कि, यह घटना एक एक्शन सीन के दौरान हुई जब ट्रक और मोटरसाइकिल की आपस में भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि तब्बू की दाहिनी आंख के ठीक ऊपर कांच लग गया है। 

Mukesh Khanna Controversial Statement: 'शक्तिमान' ने लड़कियों को लेकर दिया विवादित बयान, अब यूजर्स ने लगा दी क्लास

अजय ने दी शूटिंग से ब्रेक की सलाह 

सेट पर उपलब्ध मेडिकल स्टाफ ने कहा, "चोट मामूली है। टांके लगाने की आवश्यकता नहीं होगी।" अजय ने तब्बू से इस हादसे के बाद एक छोटे से ब्रेक के लिए कहा है। जिसके बाद उन्हें तब तक आराम करने की अनुमति मिल गई जब तक कि वह अपने आप को ठीक नहीं कर लेतीं।

एक्शन और स्टंट करती दिखेंगी तब्बू 

तब्बू जल्द ही अजय देवगन की एक्शन फिल्म 'भोला' में एक निडर, पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाली हैं। यह उन फिल्मों में से एक है जिसमें तब्बू, अजय देवगन के साथ कई स्टंट करती नजर आएंगी।

Raju Srivastava hospitalized: राजू श्रीवास्तव की जिम करते हुए बिगड़ी तबियत, अस्पताल में भर्ती

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन
navratri-2022