A
Hindi News मनोरंजन टीवी Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव के भाई और सुनील पॉल ने दी खुशखबरी, बोले- जल्द लौटेंगे कॉमेडी किंग

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव के भाई और सुनील पॉल ने दी खुशखबरी, बोले- जल्द लौटेंगे कॉमेडी किंग

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव इस समय एम्स में भर्ती हैं। उनकी सेहत को लेकर परिवार के लोगों ने अपटेड शेयर किया है।

Raju Srivastava Health Update- India TV Hindi Image Source : TWITTER Raju Srivastava Health Update

Highlights

  • राजू के भाई दीपू ने जताया अफवाह फैलाने वालों पर गुस्सा
  • बताया कैसी है अब गजोधर भैया की हालत
  • सुनील पॉल ने भी दिया हेल्थ अपडेट

Raju Srivastava Health Update: बीते दो दिनों से राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर डराने वाली जानकारी सामने आ रही थी। कुछ लोगों ने यह भी दावा किया कि डॉक्टरों ने उन्हें लगभग ब्रेन डेड घोषित कर दिया है। वहीं अब उनके भाई दीपू श्रीवास्तव और कॉमेडियन सुनील पॉल ने राजू श्रीवास्तव की सेहत का अपडेट शेयर करके सच बताया है। 58 वर्षीय कॉमेडियन के परिवार ने इन रिपोर्टों को खारिज करते हुए कहा कि राजू श्रीवास्तव ठीक हो रहे हैं और जल्द ही इससे बाहर आ जाएंगे। राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव ने कॉमेडियन के फैंस को उनके हेल्थ के बारे में अपडेट शेयर किया।

अफवाह फैलाने वालों पर दीपू ने जताया गुस्सा 

शुक्रवार की रात राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव ने कॉमेडियन के फैंस को उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुए झूठ फैलाने वालों पर नाराजगी जताई है। उन्होंने एक वीडियो 
शेयर करके कहा कि कुछ लोगों ने राजू भाई के बारे में गलत और बुरी खबरें शेयर की हैं। उन्होंने कहा कि लोग क्लिक्स बढ़ाने के चक्कर में ऐसी हरकतें कर रहे हैं, जो कि बेहद शर्मनाक है। 

टीवी एक्ट्रेस Nupur Alankar ने अध्यात्म के लिए छोड़ा ग्लैमर वर्ल्ड, संन्यास लिया, अब जा रहीं हिमालय

ठीक हो रहे हैं राजू 

इसके आगे दीपू श्रीवास्तव ने कहा कि मैं आपको बताना चाहता हूं कि आपकी दुआओं का असर हो रहा है। राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार है। वह जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे। दीपू श्रीवास्तव ने कहा, मेरे भाई को सर्वोत्तम संभव स्वास्थ्य सुविधा मिल रही है। बॉम्बे से लेकर गोवा तक के डॉक्टरों  की सर्वश्रेष्ठ टीम की देखरेख में राजू श्रीवास्तव ठीक हो रहे हैं।

सुनील पॉल ने भी दी अच्छी खबर 

वहीं शनिवार यानी आज सुबह कॉमेडियन सुनील पाल ने भी सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य का अपडेट शेयर किया है। उन्होंने वीडिया शेयर करके कहा है कि हमारी दुआएं काम कर रही हैं, बहुत अच्छे संकेत मिल रहे हैं। जल्द लौटेंगे कॉमेडी किंग राजू भाई। 

Raju Srivastava Health Update: कोलकाता के न्यूरोलॉजिस्ट डॉ पद्मा श्रीवास्तव को बुलाया गया दिल्ली, हालत अभी भी नाजुक