Raju Srivastava Health Update: कोलकाता के न्यूरोलॉजिस्ट डॉ पद्मा श्रीवास्तव को बुलाया गया दिल्ली, हालत अभी भी नाजुक

Raju Srivastava Health Update: पॉपुलर कॉमेडियन-एक्टर राजू श्रीवास्तव की हालत अभी भी नाजुक है। इस बीच खबर आ रही है कि उनके इलाज के लिए कोलकाता से न्यूरोलॉजिस्ट को दिल्ली बुलाया गया है।

Sushma Kumari Written By: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Published on: August 19, 2022 13:13 IST
Raju Srivastava Health Update- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ @ROHANKU94784649 Raju Srivastava Health Update

Highlights

  • राजू श्रीवास्तव हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।
  • उनके फैंस कॉमेडियन के जल्द स्वस्थ होने की दुआएं मांग रहे हैं।
  • खबर है कि कोलकाता के न्यूरोलॉजिस्ट को दिल्ली में उनके इलाज के लिए बुलाया गया है।

Raju Srivastava Health Update: पॉपुलर कॉमेडियन-एक्टर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। उनके फैंस कॉमेडियन के जल्द स्वस्थ होने की दुआएं मांग रहे हैं। इस बीच खबरें आ रही है कि उनकी हालत बिगड़ती जा रही है। जबकि उनके परिवार ने कल रात रिपोर्टों को खारिज कर दिया। अब ताजा रिपोर्ट के अनुसार, उनकी बिगड़ती हालत को देखते हुए कोलकाता के न्यूरोलॉजिस्ट डॉ. पद्मा श्रीवास्तव को दिल्ली में उनके इलाज के लिए बुलाया गया है। हालांकि राजू के परिवार या उनके प्रवक्ता ने अभी इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

टाइम्स नाऊ की एक रिपोर्ट के अनुसार, कोलकाता के न्यूरोलॉजिस्ट डॉ पद्मा श्रीवास्तव को राजू श्रीवास्तव के इलाज के लिए नई दिल्ली बुलाया गया है। बता दें कि 58 वर्षीय कॉमेडियन को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS)दिल्ली में भर्ती कराया गया था। उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी और तब से वे वेंटिलेटर पर हैं।

राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने जारी किया था स्टेटमेंट

बीती रात राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव स्टेटमेंट जारी कहा था कि उनके पति की हालत स्थिर है और किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान न दें। साथ ही उन्होंने हाथ जोड़कर लोगों से अपील भी की थी कि कोई भी गलत अफवाह न फैलाएं। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, हार्ट अटैक के बाद जब से राजू श्रीवास्तव को अस्पताल में भर्ती कराया गया है तभी से उन्हें होश नहीं आया है। कॉमेडियन के दोस्त और एक्टर्स उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। राजपाल यादव ने भी एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि राजू भाई जल्दी ठीक होकर आओ। वहीं, सुनील पाल, एहसान कुरैशी, मनोज मुंतशीर ने भी राजू श्रीवास्तव के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना की है।

ये भी पढ़ें - 

Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव को मिली थी जान से मारने की धमकी, दाऊद इब्राहिम पर सुनाया था चुटकुला

Raju Srivastava Condition: राजू श्रीवास्तव की गंभीर हालत के बीच, पत्नी ने किया बड़ा वादा, कहा- 'वो वापस आएंगे...'

Raju Srivastava Health: राजू श्रीवास्तव की हालात हुई बेहद गंभीर, महाकालेश्वर मंदिर में शुरू हुआ महामृत्युंजय मंत्र का जाप

राजू श्रीवास्तव की हालत बिगड़ी, बड़े भाई ने कहा- अंदर किसी को नहीं जाने दिया जा रहा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन