Friday, May 24, 2024
Advertisement

Raju Srivastava Health: राजू श्रीवास्तव की हालात हुई बेहद गंभीर, महाकालेश्वर मंदिर में शुरू हुआ महामृत्युंजय मंत्र का जाप

Raju Srivastava Health: डॉक्टर की मानें तो राजू (Raju Srivastava) की हालात बेहद नाज़ुक है। डॉक्टरों की टीम उनकी सेहत पर लगातार नजर बनाए हुए है। राजू श्रीवास्तव को जब से हार्ट अटैक आया है तब से उन्हें होश नहीं आया है।

Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: August 18, 2022 19:45 IST
Raju Srivastava Health- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- FAN PAGE Raju Srivastava Health

Highlights

  • राजू श्रीवास्तव की हालात बेहद नाज़ुक
  • कॉमेडियन के ब्रेन ने काम करना किया बंद
  • महाकालेश्वर मंदिर में हो रहा है महामृत्युंजय मंत्र का जाप

Raju Srivastava Health: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की हालात बेहद नाज़ुक हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार राजू की तबियत लगातार बिगड़ती जा रही है। कॉमेडियन पिछले 9 दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। जिम के दौरान राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया था। इसी बीच सोशल मीडिया पर हर तरफ राजू की हेल्थ अपडेट को लेकर तरह-तरह की खबरें पढ़ने को मिल रही हैं।

लेकिन डॉक्टर की मानें तो राजू की हालात बेहद नाज़ुक है। डॉक्टरों की टीम उनकी सेहत पर लगातार नजर बनाए हुए है। राजू श्रीवास्तव को जब से हार्ट अटैक आया है तब से उन्हें होश नहीं आया है। उनकी तबियत ठीक होने के बजाय और खराब हो रही है।  राजू श्रीवस्तव को अस्पताल में भर्ती हुए एक हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया था। उनके ब्रेन के एक हिस्से में इंजरी का निशान पाया गया था। ये इंजरी दिमाग में ऑक्सीजन नहीं पहुंचने की वजह से हुई थी। 

राजू श्रीवास्तव की हालत बिगड़ी, बड़े भाई ने कहा- अंदर किसी को नहीं जाने दिया जा रहा

एक तरफ जहां राजू ज़िंदगी और मौत के बीच लड़ रहे हैं। वहीं उनकी सलामती के लिए  विश्वनाथ धाम और उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में महामृत्युंजय मंत्र का जाप किया जा रहा है। महामृत्युंजय मंत्र मौत का मात देने वाला मंत्र है। कॉमेडियन की सलामती के लिए उनके करीबी भी लगातार पूजा-पाठ करवा रहे हैं। 

Raju Srivastava Health

Image Source : TWITTER
Raju Srivastava Health

Rajeev Sen Divorce: Sushmita Sen की मां की तबियत हुई खराब - बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं बेटे का तलाक

कॉमेडियन  को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने की वजह से उन्हें दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती करवाया था। राजू श्रीवास्तव की जान बचाने के लिए डॉक्टर हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। वहीं खबर मिली है कि राजू के करीबी लोगों ने अस्पताल पहुंचा शुरू कर दिया है। 

बता दें - राजू श्रीवास्तव ने 1988 में आई फिल्म तेजाब से अपने करियर की शुरुआत की और फिर उसके बाद मैंने प्यार किया, बाजीगर, मिस्टर आजाद, आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया, वाह तेरा क्या कहना और मैं प्रेम की दीवानी हूं जैसी फिल्मों में काम किया है। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement