राजू श्रीवास्तव की हालत बिगड़ी, बड़े भाई ने कहा- अंदर किसी को नहीं जाने दिया जा रहा

राजू श्रीवास्तव की तबीयत काफी बिगड़ गई है, उनके बड़े भाई ने कॉमेडियन की हेल्थ का अपडेट दिया है।

Reported By : Kumar Sonu Written By : Jyoti Jaiswal Updated on: August 18, 2022 19:14 IST
राजू श्रीवास्तव की हालत बिगड़ी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAJUSRIVASTAVAOFFICIAL राजू श्रीवास्तव की हालत बिगड़ी

Highlights

  • राजू श्रीवास्तव की हेल्थ पर बड़े भाई ने अपडेट दिया है
  • 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया था

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत बिगड़ गई है। सूत्रों के मुताबिक उनकी हालत बेहद गंभीर है और वो 9 दिन से बेहोश हैं। जब से उन्हें हार्ट अटैक आया है तब से वो बेहोश हैं और दिल्ली के एम्स अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल कॉमेडियन वेंटिलेटर पर हैं। राजू की तबीयत पर उनके बड़े भाई सीपी श्रीवास्तव का रिएक्शन आया है। उन्होंने बताया कि  राजू श्रीवास्तव की तबीयत बेहद क्रिटिकल है और किसी को अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है।

Raju Srivastava Health: राजू श्रीवास्तव की तबियत फिर हुई खराब, डॉक्टर ने कहा - 'हालत काफी नाजुक है...'

राजू श्रीवास्तव के लिए राजपाल यादव ने किया पोस्ट

राजू श्रीवास्तव की तबीयत पर राजपाल यादव का पोस्ट भी सामने आया है। राजपाल यादव ने राजू श्रीवास्तव के जल्द स्वस्थ होने की दुआ की है।

राजू श्रीवास्तव भारत के मशहूर कॉमेडियन और एक्टर हैं। राजू टीवी के कई पॉपुलर शो में नजर आ चुके हैं। हमने उन्हें 'बिग बॉस', 'शक्तिमान', 'द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज', 'कॉमेडी सर्कस', 'कपिल शर्मा शो' में देखा है और उनके जोक्स  पर खूब हंसे हैं। राजू श्रीवास्तव कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। 

शाहिद कपूर और मीरा कपूर ने साथ में लगाए ठुमके, वीडियो हो रहा है वायरल

राजू श्रीवास्तव जिम में वर्कआउट कर रहे थे, वो ट्रेडमिल पर रनिंग कर रहे थे और अचानक सीने में दर्द की वजह से नीचे गिर गए, उन्हें अस्पताल ले जाया गया और वहां पता चला कि राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया था। राजू श्रीवास्तव तब से बेहोश हैं और उन्हें अभी तक होश नहीं आया है। राजू की एंजियोग्राफी भी हुई है और उनके हार्ट के बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉकेज मिला है।

LSC vs Raksha Bandhan Week 1 Collection: फ्लॉप के कगार पर ‘रक्षा बंधन’ और 'लाल सिंह चड्ढा', जानिए कितनी हुई कमाई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन