Friday, April 26, 2024
Advertisement

Raju Srivastava Health: राजू श्रीवास्तव की तबियत फिर हुई खराब, डॉक्टर ने कहा - 'हालत काफी नाजुक है...'

Raju Srivastava Health: राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने की वजह से उन्हें दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती करवाया था। डॉक्टर्स ने कॉमेडियन की हेल्थ अपडेट देते हुए उनकी नाजुक हालत के बारे में बताया है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: August 18, 2022 15:32 IST
Raju Srivastava Health- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Raju Srivastava Health

Highlights

  • फिर बिगड़ी राजू श्रीवास्तव की तबियत
  • डॉक्टर ने कॉमेडियन की हालात बताई नाजुक

Raju Srivastava Health:मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) पिछले कई दिनों से अपनी ज़िंदगी के लिए जंग लड़ रहे हैं। जहां राजू के परिवार वाले और फैंस उनकी सेहत से जुड़ी अच्छी खबर का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। ऐसे में उनके लिए एक बुरी खबर है। राजू श्रीवास्तव की तबियत एक बार फिर से बिगड़ने लगी है। डॉक्टर्स  ने कॉमेडियन की हेल्थ अपडेट देते हुए उनकी नाजुक हालत के बारे में बताया है। 

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava)दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। कॉमेडियन  को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने की वजह से उन्हें दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती करवाया था। तभी से वह वेंटिलेटर पर हैं। इस खबर के सामने आने के बाद राजू के परिवार वाले काफी डर गए हैं। लेकिन उम्मीद का दामन थामे हुए सभी उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। बीते कुछ दिनों आई खबरे के मुताबिक उनकी हालत स्थिर बताई जा रही थी। लेकिन अब हाल ही में उनकी हेल्थ अपडेट ने सभी को चौंका दिया है। 

 

LSC vs Raksha Bandhan Week 1 Collection: फ्लॉप के कगार पर ‘रक्षा बंधन’ और 'लाल सिंह चड्ढा', जानिए कितनी हुई कमाई

हालांकि डॉक्टरों की टीम उनकी सेहत पर लगातार नजर बनाए हुए है। राजू श्रीवास्तव को जब से हार्ट अटैक आया है तब से उन्हें होश नहीं आया है। उनकी तबियत में ठीक होने के बजाय अब और बिगड़ने लगी है। बता दें - राजू श्रीवस्तव को अस्पताल में भर्ती हुए एक हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है। उनके ब्रेन के एक हिस्से में इंजरी के निशान हैं। ये इंजरी दिमाग में ऑक्सीजन नहीं पहुंचने की वजह से हुई है।

शाहिद कपूर और मीरा कपूर ने साथ में लगाए ठुमके, वीडियो हो रहा है वायरल

 

इतना ही नहीं मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले राजू श्रीवास्तव को हल्का बुखार हुआ था, जिसके चलते उन्हें बुखार की दवा भी दी गई थी। आए दिन कोई न कोई कॉमेडियन की हेल्थ अपडेट दे रहा है। बीते दिनों अभिनेता शेखर सुमन ने भी उनकी हेल्थ अपडेट देते हुए फैंस के लिए एक ट्वीट किया था। शेखर ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'राजू की तबीयत को लेकर आज की अपडेट यह है कि वह स्टेबल हैं। वह अभी भी बेहोश हैं लेकिन स्टेबल हैं। उन्हें रिकवर करने में अभी एक हफ्ता और लगेगा। उनके जल्द ठीक होने की दुआ कीजिए। हर हर महादेव।'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement