A
Hindi News मनोरंजन टीवी Raju Srivastava Health Update: 120 घंटे से बेहोशी की हालत में हैं राजू श्रीवास्तव, जानिए सेहत का अपडेट

Raju Srivastava Health Update: 120 घंटे से बेहोशी की हालत में हैं राजू श्रीवास्तव, जानिए सेहत का अपडेट

Raju Shrivastav Health Update: दिल्ली के AIIMS में 10 अगस्त से एडमिट हैं। अब तक उन्हें होश नहीं आया है। राजू श्रीवास्वत वेंटिलेटर पर हैं, जानिए अब उनकी सेहत कैसी है।

Raju Srivastava Health Update- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Raju Srivastava Health Update

Raju Shrivastav Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव बीते सप्ताह से बीमार हैं। 10 अगस्त को उन्हें जिम में एक्सरसाइज करते हुए हार्ट अटैक हुआ था। जिसके बाद से अब तक वह होश में नहीं हैं। वह दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (Delhi based All India Institute of Medical Sciences) यानी AIIMS में भर्ती हैं। राजू को बेहोशी की हालत में जिंदगी जंग लड़ते हुए 120 घंटे बीत चुके हैं।  राजू श्रीवास्तव (Famous Comedian Raju Srivastava) लगातार गंभीर बनी हुई है। वह अब भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं।

MRI रिपोर्ट में आई ये बात 

इन दिनों राजू श्रीवास्तव के फैंस उनकी सेहत की कामना कर रहे हैं। इसी बीच मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई हैं जिनके अनुसार AIIMS के सूत्रों ने बताया है कि शनिवार रात को राजू का MRI किया गया था। जिसकी रिपोर्ट के अनुसार उनके ब्रेन के एक हिस्से में इंजरी के निशान हैं। इस इंजरी की वजह दिमाग में ऑक्सीजन ना पहुंचना है। 

Boycott Laal Singh Chaddha: अब आमिर की 'मां' ने किया बेटे को सपोर्ट, लोगों से पूछा ये सवाल

10 अगस्त से बिगड़ी थी तबियत 

आपको बता दें कि 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव की तबियत उस समय बिगड़ गई थी जब वह जिम में कसरत कर रहे थे। वह ट्रेड मिल पर गिर पड़े थे। एम्स सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार (15 अगस्त) को भी राजू श्रीवास्तव को होश नहीं आया है। वह अब भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं।

Pippa Teaser Out: ईशान खट्टर की फिल्म का टीजर देख जागेगा देशभक्ति का जुनून, लोगों को याद आई 'बॉर्डर'