A
Hindi News मनोरंजन टीवी निकाह के बाद Rakhi Sawant पहली बार बुर्का में आईं नजर, पति आदिल के साथ मां को देखने पहुंची अस्पताल

निकाह के बाद Rakhi Sawant पहली बार बुर्का में आईं नजर, पति आदिल के साथ मां को देखने पहुंची अस्पताल

निकाह के बाद राखी सावंत पहली बार बुर्का में नजर आई। उनका ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। बुर्का पहन राखी सावंत पति आदिल के साथ बीमारी मां से अस्पताल मिलने गई थी।

viralbhayani- India TV Hindi Image Source : VIRALBHAYANI Rakhi Sawant

राखी सावंत ने हाल ही में बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ निकाह किया है। शादी के बाद भी राखी को बहुत सारे दुखों का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राखी पहली बार बुर्का पहने नजर आ रही हैं। बुर्का पहनकर राखी सावंत पति आदिल के साथ बीमारी मां से अस्पताल में मिलने भी गई हैं। हाल ही में ये खबर आ रही थी कि राखी का मिसकैरेज हो गया है, लेकिन इस खबर के बाद उनके पति आदिल ने इस बात को लेकर बड़ा खुलासा किया है। आदिल ने बताया ये खबर फेक है।

TRP List: नए साल की शुरुआत में ही 'अनुपमा' की उड़ीं धज्जियां, नंबर 1 और 2 दोनों से लुटका शो

वीडियो में राखी सावंत ब्लैक और ब्राउन कलर के बुर्के पहनी हुई नजर आ रही हैं। वहीं उनके पति आदिल भी साथ हैं। सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक और वीडियो वायरल हो रहा है,जिसमें वह अपनी मां को दिखा रही हैं और साथ में उनकी मौसीयां नजर आ रही हैं। एक और वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें राखी अपनी मां से बोल रही हैं कि मां आदिल आया है। एक और वीडियो में राखी अपनी मां से कह रही हैं कि मां आप के फैंस दुआ कर रहे हैं कि आप जल्दी ठीक हो जोओगी और वो अपनी मौसी से गले लगकर रोना शुरु कर देती हैं। 

बिग-बॉस 16: Shalin Bhanot ने Tina Datta पर उठाई उंगली, एक्ट्रेस ने कहा- 'तूने अपनी पत्नी तक की मर्यादा नहीं रखी'

कुछ दिनों पहले आदिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राखी सावंत के साथ शादी की तस्वीरें पोस्ट कर शादी की घोषणा की है। आदिल ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'तो अंत में एक घोषणा है, राखी मैंने कभी नहीं कहा कि मैंने तुमसे शादी नहीं की है। बस कुछ चीजें संभालनी थी इसलिए चुप रहना पड़ा, हमें राखी (पप्पुड़ी) वैवाहिक जीवन मुबारक हो।'