A
Hindi News मनोरंजन टीवी Rakhi Sawant ने आत्माहत्या को लेकर कही ये बात, यूजर्स ने किया मोटिवेट

Rakhi Sawant ने आत्माहत्या को लेकर कही ये बात, यूजर्स ने किया मोटिवेट

राखी सावंत ने अपने पति आदिल को लेकर बड़े खुलासे किए हैं। राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राखी ने बताया कि उन्होंने कितनी मजबूती से कदम उठाया है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Rakhi Sawant

राखी सावंत इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। राखी के पति आदिल ने हाल ही में एक्ट्रेस को धोखा दिया है, जिसके बाद राखी ने आदिल के खिलाफ केस दर्ज करवाया। कुछ दिनों पहले राखी की माता का भी निधन हुआ था। कुछ दिन पहले राखी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें राखी बोल रही थी कि शादी की खबर और अब नवेदिता तनु चंदेल प्रेग्नेंट है। हाल ही में राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राखी अपना दर्द बयां कर रही हैं। 

'यूपी में का बा' गाने वाली नेहा ने बेरोजगारी पर गाया नया गाना, यूजर्स ने कहा- होगा दंगा

इस वीडियो में राखी बता रही हैं। मेरी तबीयत ठीक नहीं है, लेकिन मैं शूटिंग में जा रही है। मेरी जिंदगी उथल-पुथल हो गई है। राखी ने कहा लड़कियां आत्माहत्या कर लेती है, पर मैंने मजबूती से कदम उठाया। मेरी लिए हर एक लड़की की जिंदगी जरुरी है। हमारे साथ बहुत बुरा हुआ। क्योकिं मेरी जिंदगी में ये सब हुआ। आदिल खुदा से सेंटिग नहीं कर सकता। इस वीडियो में राखी काफी रो रही है। आदिल ने मेरा इस्तामाल क्यो किया। इस वीडियो में फैंस राखी को काफी मोटिवेट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा राखी अवॉइड करो लोगों की बातों को आप क्यों सफाई दे रहे हो और वो भी किस को और को। राखी मत करो ऐसा छोड़ो इन लोगो को ये किसी के नहीं है तुम अपना सोचो अपना ख्याल रखो और उनको थम कर चलो जो तुम्हारे साथ खड़े हैं। एक ने कहा राखी मजबूत बनो किसी के जाने से जिंदगी रुकी नहीं आपको टाइम लगेगा मूव ऑन करने में। मैं जानता हूं पर वक्त सब से बड़ा मरहम है..अल्लाह आपको सबर और हिम्मत दे। अमीन लव फ्रॉम पाकिस्तान

इस फेमस एक्टर की पत्नी ने लगाया रेप का आरोप, फूट फूटकर रोता हुआ वीडियो किया शेयर

राखी की शिकायतों के बाद आदिल को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। जिसके बाद उनपर कई केस दर्ज हुए और उन्हें मैसूर की पुलिस कस्टडी में रखा गया है। इससे पहले राखी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें राखी बोल रही थी कि शादी हुई थी तो मैं इतनी खुश थी। ऐसा लग था कि अब मेरी शादी हो गई है अब मेरा पति है। मेरा बच्चा हो जाएगा। पहले रमजाम पर रोजा रखूंगी। उमराह जाऊंगी। मेरा पति, मेरा बच्चा, मेरा संसार लेकिन जिंदगी को पता नहीं क्या मंजूर था। इससे पहले राखी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें राखी बोल रही थी कि 'सबसे पहले कहना चाहती हूं कि राखी को न्याय नहीं मिला, बल्कि एक हिंदुस्तानी पीड़ित महिला को न्याय मिला है।