Friday, April 26, 2024
Advertisement

'यूपी में का बा' गाने वाली नेहा ने बेरोजगारी पर गाया नया गाना, यूजर्स ने कहा- होगा दंगा

नेहा सिंह राठौर ने हाल ही में नया गाना गाया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: February 24, 2023 18:01 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Neha singh

‘यूपी में का बा’ पार्ट 2 पर यूपी पुलिस द्वारा मिली नोटिस के बाद लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने नया गाना गाकर वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। गायिका ने बेरोजगारी को लेकर नया गाना गाया है, जिसे पैंस काफी पसंद कर रहे हैं। नेहा सिंह राठौर ने अपने नए गाने बेरोजगारी पर यूपी पुलिस और यूपी सरकार पर निशाना साधा है।

इस फेमस एक्टर की पत्नी ने लगाया रेप का आरोप, फूट फूटकर रोता हुआ वीडियो किया शेयर

इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा बेरोज़गार बानी साहेब रोजगार मांगीला, उन्होंने लिखा है कि अपने इस गीत से मैं बेरोजगार युवाओं को रोजगार की मांग करने के लिए उकसा रही हूं। इससे समाज की शांति भंग हो सकती है, युवा उपद्रव कर सकते हैं। सरकार अगर जरूरी समझे तो इस गीत के लिए भी मुझे नोटिस भेज दे। वही एक यूजर ने कहा आपकी हिम्मत को सलाम। एक ने कहा वाह क्या बात है, नेहा जी, कला किसी से दबती नहीं है। देश के युवा जब बेरोजगार होंगे तो सरकार जिसको चुना है रोजगार देने के लिए उसी को ही सवाल करेंगे ।

Selfiee Leaked Online: अक्षय कुमार को लगा बड़ा झटका, रिलीज होते ही HD प्रिंट में लीक हुई 'सेल्फी'

एक ने लिखा है इससे दंगा भड़क सकता है, जल्द ही आपको मिल सकती है। वही एक ने लिखा है रोज़गार आपको मिल जाएगा इंटरव्यू तो दो कही क़ाबिलियत अपनी साबित करो और कानाफूसी वाला काम ना करना वहाँ जाके कंपनी में काबा कंपनी में जाबा गाने मत लगाना हुनर नहीं है तो सच बताना झूठी अफ़वाह मत फैलाना। बता दें सोशल मीडिया पर जब नेहा सिंह राठौर ने इस बात की जानकारी दी थी कि उन्हें नोटिस मिला है। तब कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था। वहीं कुछ लोगों ने उनका साथ दिया था। इस लिस्ट में कवि कुमार विश्वास  भी शामिल थे। उन्होंने लिखा था उत्सव मनाओ लड़की। जब किसी जनकवि के गीत गाने भर से पुलिस प्रशासन सरकार विचलित होने लगें तो समझो सरस्वती तुम्हारे कंठ में सही शब्द उतार रही हैं।

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement