A
Hindi News मनोरंजन टीवी रुबीना दिलैक के घर आ रही है डबल खुशी, एक नहीं दो बच्चों की गूंजेगी किलकारियां

रुबीना दिलैक के घर आ रही है डबल खुशी, एक नहीं दो बच्चों की गूंजेगी किलकारियां

'बिग बॉस 14' की विनर रहीं टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक प्रेग्नेंट हैं, इसकी जानकारी तो आपको होगी ही, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस के घर एक नहीं डबल खुशी आने वाली है? जी हां, इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी है, वो भी एक वीडियो बनाकर।

Rubina Dilaik- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रुबीना दिलैक।

घर-घर में मशहूर टीवी की छोटी बहू और 'बिग बॉस 14' की विनर रुबीना दिलैक का अलग ही स्वैग है। टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। रुबीना ने प्रेगनेंसी फैशन की अलग मिसाल पेश की है। प्रेग्नेंट होने के बाद जहां महिलाएं ढ़ीले-ढ़ाले कपड़े पहनने लगती हैं तो वहीं रुबीना ने टाइट फिटेड कपड़ों में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव रहनी वाली रुबीना दिलैक ने हाल में ही एक ऐक बड़ा ऐलान किया है और वो भी अपनी प्रेगनेंसी को लेकर। ये जानकारी मिलने के बाद उनके फैंस खुशी से फूले नहीं समाएंगे।

रुबीना ने दी खुशखबरी

बीते दिन यानी मंगलवार की शाम रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्रान हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया और उसके माध्यम से जानकारी दी कि वो एक नहीं बल्कि दो बच्चों की मां बनने वाली हैं, यानी वो जुड़वा बच्चों की मां बनेंगी। इतना ही नहीं उन्होंने इस खुशखबरी पर अभिनव के रिएक्शन के बारे में बताया। साथ ही अपनी प्रेगनेंसी जर्नी से जुड़ी भी कई दिलचस्प बातें बताई। साथ ही जानकारी दी कि अपनी प्रेगनेंसी जर्नी को वो अपने यूट्यूब चैनल पर एपिसोडिक तरीके से दिखाएंगी और ऐसे अनसुने किस्से फैंस से साझा करेंगी। सामने आए वीडियो में रुबीना एक सोफे पर बैठी ये बातें बताती नजर आ रही हैं। 

सुनाएंगी अपनी प्रेगनेंसी के किस्से

खुशखबरी वाले इस वीडियो को पोस्ट करते हुए रुबीना दिलैक ने कैप्शन में लिखा, 'मैं एक बड़ी खबर दे रही हूं। मैं बेहद उत्साहित हूं ये बताते हुए कि मामाकाडो शो का पहला एपिसोड 'किसी ने बताया नहीं' मेरे यूट्यूब चैनल पर आने वाला है। इसमें आपको एक स्पेशल न्यूज मिलेगी। संकेत: खुशी दोगुनी, चुनौतियां दोगुनी!'

यहां देखें वीडियो

एक्सिडेंट का भी रुबीना ने किया जिक्र

इसी वीडियो में रुबानी बताती हैं, 'मैं अपनी पूरी हुई ख्वाहिश आपसे जाहिर कर रही हूं। हम जुड़वा बच्चों के पेरेंट्स बनने वाले हैं। मुझे आज भी अभिनव का रिएक्शन याद है। उसने कहा था कि ऐसा नहीं हो सकता और मैंने जवाब में कहा था कि ऐसा ही है और यही सच्चाई है... पहली बार आप स्कैन में देखते हैं कि फीटस कैसे बड़ा हो रहा है एक वाओ फीलिंग आती है... स्कैन के बाद हम घर आ रहे थे और तभी हमारा कार एक्सिडेंट हो गया। वो मेरे लिए सबसे खराब सपने जैसा था।'

ये भी पढ़ें: रणदीप हुड्डा की शादी से पहले देखें जरा हटके वाले प्री-वेडिंग फंक्शन की Photos

KBC 15 में 8 साल के बच्चे के सामने था कठिन सवाल, चुटकी बजाकर दिया जवाब, बन गया करोड़पति