Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

रणदीप हुड्डा की शादी से पहले देखें जरा हटके वाले प्री-वेडिंग फंक्शन की Photos, होने वाली पत्नी के रंग में रंगे दिखे एक्टर

बॉलीवुड के शानदार एक्टर रणदीप हुड्डा आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उनकी शादी से ठीक पहले उनके प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें आ गई हैं। इन्हें देखने के बाद आप भी कहेंगे कि ऐसा तो किसी सितारे ने नहीं किया। बिल्कुल ही अलग अंदाज में रणदीप शादी कर रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: November 29, 2023 15:34 IST
Randeep Hooda, Randeep Hooda wife- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणदीप हुड्डा और लिन के प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीर।

रणदीप हुड्डा अब बैचलर नहीं कहलाएंगे, क्योंकि आज एक्टर शादी के बंधन में बंध जाएंगे। रणदीप हुड्डा अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी करने जा रहे हैं। रणदीप की शादी कोई आम शादी नहीं होने वाली। एक्टर ने शादी के लिए बिल्कुल ही अलग स्टाइल चुना है। रणदीप एक मणीपुरी वेडिंग कर रहे हैं। काफी लंबे वक्त के बाद किसी बी-टाउन सेलिब्रिटी की अलग ही अंदाज वाली शादी देखने को मिलेगी। शादी से पहले प्री-वेडिंग फंक्शन हुए जिनकी तस्वीरें भी अब सामने आ गई हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद आप का रिएक्शन भी तस्वीरों की तरह ही जरा हटके होने वाला है। 

रणदीप का दिखा अनदेखा अवतार

जैसा कि रणदीप हुड्डा मणिपुरी स्टाइल में शादी कर रहे हैं तो प्री-वेडिंग फंक्शन भी मणिपुरी परंपरा के अनुसार ही किए जा रहे हैं। सामने आई तस्वीरों में इसकी झलक साफ देखने को मिल रही है। इन तस्वीरों में रणदीप हुड्डा का मस्ती भरा अंदाज पहली बार देखने को मिल रहा है। हमेशा शांत और सरल दिखने वाले रणदीप हुड्डा इन तस्वीरों में कैजुअल कपड़ों में ही  नजर आ रहे हैं, यानी उनकी शादी से पहले के फंक्शन काफी सिंपल तरीके से किए गए हैं। इन तस्वीरों में रणदीप के साथी ही नजर आ रहे सभी लोगों ने रेड, व्हाइट और ब्लैक के कॉम्बिनेशन वाली एक शॉल कंधे पर रखी।

अलग अंदाज में हुए प्री-वेडिंग फंक्शन

बात करें होने वाली दुल्हन लिन लैशराम की तो वो भी मणिपुरी लिबास में नजर आ रही हैं। वहीं एक तस्वीर में सभी एक लंबी डिनर टेबल पर बैठतकर खाना खा रहे हैं। सर्व किया गया खाना भी मणिपुरी स्टाइल का ही है, जिसे पीतल की थाली में पत्ते के ऊपर सर्व किया गया है। रणदीप से लेकर सभी गेस्ट आम से लिबासों में ही दिखे हैं। वहीं तस्वीर में रणदीप के मम्मी-पापा भी नजर आ रहे हैं, जो काफी एक्साइटेड और खुश दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को पाल सिंह नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट किया गया है। इसके कैप्शन में लिखा है, 'प्री-वेडिंग की झलक'।

यहां देखें वीडियो

मंदिर में किए थे दर्शन

इससे ठीक एक दिन पहले लिन लैशराम और रणदीप हुड्डा को एक साथ मणिपुर की राजधानी इंफाल में एक मंदिर में दर्शन करते हुए देखा गया था।  रणदीप और उनकी होने वाली पत्नी लिन ट्रेडिशनल अटायर में नजर आई थी। ये तस्वीरें और वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। दोनों ही मंदिर में मणिपुरी ट्रेडिशन के अनुसार पूजा करते भी दिखे थे। 

ऐसी होने वाली है शादी

बता दें, रणदीप हुड्डा मणिपुर में शादी कर रहे हैं। उनकी होने वाली पत्नी मणिपुर की ही हैं और मणिपुरी परंपरा से ही वो शादी कर रहे हैं। 29 नवंबर यानी आज दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे। मणिपुर में शादी के बाद मुंबई में रिसेप्शन भी दिया जाएगा। शादी महाभारत के अंश को ध्यान में रखकर की जा रही है। ठीक वैसे जैसे चित्रांगदा से अर्जुन की शादी हुई थी। रणदीप और उनकी होने वाली पत्नी लिन लैशराम ने खुद इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा कर के दी थी।

ये भी पढ़ें: KBC 15 में 8 साल के बच्चे के सामने था कठिन सवाल, चुटकी बजाकर दिया जवाब, बन गया करोड़पति

अनन्या पांडे को नहीं रहा होश! एक तो पहनी बॉयफ्रेंड की टी-शर्ट, ऊपर से लटक रहा था प्राइस टैग 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement