Saturday, May 11, 2024
Advertisement

रणदीप हुड्डा को हुई घबराहट, शादी से एक दिन पहले सामने आया होने वाली पत्नी संग वीडियो

बॉलीवुड के दमदार एक्टर रणदीप हुड्डा की शादी में सिर्फ एक दिन बचे हैं। शादी से पहले ही रणदीप हुड्डा की होने वाली पत्नी संग तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। ये वीडियो मंदिर में दर्शन के दौरान के हैं। दोनों शादी के बंधन में बंधने से पहले भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: November 29, 2023 15:34 IST
Randeep Hooda, Randeep Hooda wife, Lin Laishram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणदीप हुड्डा और उनकी होने वाली पत्नी लिन लैशराम।

रणदीप हुड्डा और उनकी होने वाली पत्नी लिन लैशराम शादी कें बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। सिर्फ शादी से एक दिन पहले ही दोनों की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। ये तस्वीरें उनके वेडिंग फंक्शन की तो नहीं है, लेकिन ये उससे ठीक पहले की हैं, जब दोनों मंदिर पहुंचे थे और शुभ काम से पहले भगवान का आशीर्वाद लिया था। सामने आए वीडियो में दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है। इतना ही नहीं रणदीप और उनकी होने वाली पत्नी लिन ट्रेडिशनल अटायर में नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें और वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

मंदिर में रणदीप ने होने वाली पत्नी संग किए दर्शन

सामने आए एक वीडियो में रणदीप हुड्डा और उनकी पत्नी मंदिर में पूजा-आराधना करते नजर आए। जहां लिन लैशराम ने साड़ी पहनी थी, वहीं रणदीप हुड्डा ने ऑफ व्हाइट कलर का कुर्ता पजामा कैरी किया था। वीडियो में रणदीप अपनी होने वाली लाइफ पार्टनर का हाथ थामे भी नजर आ रहे हैं। जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने सोमवार को इम्फाल के इबुधौ मार्जिंग शांगलेन मंदिर में प्रार्थना की थी। इस दौरान रणदीप हुडा की होने वाली पत्नी उन्हें ट्रेडिशन और कल्चर के बारे में समझाती नजर आ रही हैं। 

शादी से पहले रणदीप ने कही ये बात 

अपनी होने वाली पत्नी मणिपुरी मॉडल और अभिनेत्री लिन लैशराम से शादी करने के लिए इंफाल पहुंचने के बाद बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने मीडिया से बात की। मंदिर से बाहर आने के बाद उन्होंने बात करते हुए कहा, 'मैं एक सुखद भविष्य, मणिपुर और दुनिया में हर जगह शांति, एक खुशहाल शादीशुदा जीवन और कई अन्य चीजों के लिए प्रार्थना करता हूं।' इसके बाद ही नर्वस होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हर कोई होता है और मैं भी हूं। 

यहा देखें वीडियो

ऐसी होने वाली है शादी

बता दें, रणदीप हुड्डा मणिपुर में शादी कर रहे हैं। उनकी होने वाली पत्नी मणिपुर की ही हैं और मणिपुरी परंपरा से ही वो शादी कर रहे हैं। 29 नवंबर को दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे। मणिपुर में शादी के बाद मुंबई में रिसेप्शन भी दिया जाएगा। शादी महाभारत के अंश को ध्यान में रखकर की जा रही है। ठीक वैसे जैसे चित्रांगदा से अर्जुन की शादी हुई थी। रणदीप और उनकी होने वाली पत्नी लिन लैशराम ने खुद इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा कर के दी थी।

ये भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड संग कुत्ते को डेट पर लेकर निकलीं 'नागिन' एक्ट्रेस, संभालना हुआ मुश्किल, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

इस शख्स को देखते ही रणबीर कपूर ने पहले जोड़े हाथ, फिर झुककर छुए पैर, वीडियो देख फिदा हुए 'एनिमल' फैंस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement