Wednesday, February 28, 2024
Advertisement

शादी के एक दिन पहले ही पत्नी के साथ ये कहां पहुंच गए रणदीप हुड्डा, किया ऐसा काम तारीफें करते नहीं थकेंगे आप

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा की शादी सच में अनोखी होने वाली है। शादी से एक दिन पहले तक रणदीप और उनकी होने वाली पत्नी लिन लैशराम शोबाजी से दूर सोशल वर्क करते नजर आए। इसका वीडियो भी सामने आया है, जहां वो मणिपुर के लोगों से मिलते दिखे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: November 29, 2023 15:33 IST
Randeep hooda, lin laishram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शादी से पहले रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम पहुंचे रिलीफ कैंप

बॉलीवुड के शानदार एक्टर रणदीप हुड्डा आज से बैचलर नहीं रह जाएंगे, यानी हजारों लड़कियों का दिल टूटना तय हो गया है। रणदीप हुड्डा अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बिल्कुल ही अलग अंदाज में रणदीप शादी कर रहे हैं और उनका ये अंदाज लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। शादी से पहले की फोटो और तस्वीरें सामने आ रही हैं, जो तेसी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं। लोगों को लग रहा था कि रणदीप हुड्डा मणिपुर में कोई फैंसी वेडिंग करेंगे, लेकिन रणदीप ने ऐसी उम्मीदों पर पानी फेर दिया है। शादी से एक दिन पहले रणदीप मणिपुर के रिलीफ कैंप में घूमते नजर आए हैं। 

रिलीफ कैंप में पहुंचे रणदीप

मणिपुर पहुंचने के बाद से ही रणदीप कोई हाई-फाई फंक्शन नहीं कर रहे, बल्कि रणदीप हुड्डा अपनी होने वाली पत्नी के साथ मणिपुर के कल्चर और ट्रेडिशन से जुड़ी चीजों में हिस्सा ले रहे हैं। इसी बीच रणदीप हुड्डा ने मणिपुर के एक रिलीफ कैंप में पत्नि संग पहुंचे, जहां उन्होंने लोक लोगों से मुलाकात की और उन्हें कपड़े बांटे। इस दौरान लिन लैशराम इमोशनल हो गईं और रोती हुई नजर आईं। इतना ही नहीं वहां मौजूद लोग भी इमोशनल नजर आए। रिलीफ कैंप में मौजूद लोग भी लिन लैशराम और रणदीप से बातचीत करते दिखे। 

यहां देखें वीडियो

मंदिर में किए थे दर्शन

इससे ठीक एक दिन पहले लिन लैशराम और रणदीप हुड्डा को एक साथ मणिपुर की राजधानी इंफाल में एक मंदिर में दर्शन करते हुए देखा गया था।  रणदीप और उनकी होने वाली पत्नी लिन ट्रेडिशनल अटायर में नजर आई थी। ये तस्वीरें और वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। दोनों ही मंदिर में मणिपुरी ट्रेडिशन के अनुसार पूजा करते भी दिखे थे। 

ऐसी होने वाली है शादी

बता दें, रणदीप हुड्डा मणिपुर में शादी कर रहे हैं। उनकी होने वाली पत्नी मणिपुर की ही हैं और मणिपुरी परंपरा से ही वो शादी कर रहे हैं। 29 नवंबर यानी आज दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे। मणिपुर में शादी के बाद मुंबई में रिसेप्शन भी दिया जाएगा। शादी महाभारत के अंश को ध्यान में रखकर की जा रही है। ठीक वैसे जैसे चित्रांगदा से अर्जुन की शादी हुई थी। रणदीप और उनकी होने वाली पत्नी लिन लैशराम ने खुद इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा कर के दी थी। 

ये भी पढ़ें: रणदीप हुड्डा की शादी से पहले देखें जरा हटके वाले प्री-वेडिंग फंक्शन की Photos

रणदीप हुड्डा को हुई घबराहट, शादी से एक दिन पहले सामने आया होने वाली पत्नी संग वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement