A
Hindi News मनोरंजन टीवी फिनाले से दो हफ्ते पहले 'बिग बॉस 17' से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, अब घर में बचे हैं सिर्फ 8 लोग

फिनाले से दो हफ्ते पहले 'बिग बॉस 17' से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, अब घर में बचे हैं सिर्फ 8 लोग

'बिग बॉस 17' के ग्रैंड फिनाले में दो हफ्ते बचे हैं। इन दिनों घर में गर्मा-गर्मी का माहौल चल रहा है। बीते हफ्ते घर में कंटेस्टेंट के फैमिली मेंबर्स आए थे, जिन्होंने अपने परिवार वालों को संभलकर खेलने की हिदायत दी। परिवार वालों के जाते ही अब घर से एक एलिमिनेशन भी हो गया है।

Bigg Boss 17- India TV Hindi Image Source : X 'बिग बॉस 17' कंटेस्टेंट।

'बिग बॉस 17' के घर में हर दिन एक नया मुद्दा उठता है। इन दिनों मुनव्वर फारूकी और आयशा खान के साथ ही विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का मामला गर्म है। दोनों ही कपल के बीच खूब लड़ाइयां हो रही हैं। हाल में ही कंटेस्टेंट के परिवार वाले फैमिली वीक में आए थे। हर किसी के परिवार वाले ने अपनी राय सामने रखी और समझाया कि बाहर किसका गेम सही तो किसका खराब लग रहा है। इसके अलावा वीकेंड का वार में इस हफ्ते सलमान की जगह करण जौहर नजर आए। उन्होंने विक्की और ईशा को खूब फटकार लगाई। इसी के साथ घर से एक नया एलिमिनेशन भी हो गया है। अब फिनाले को दो ही हफ्ते बचे हैं और घर से एक और सदस्य कम हो गया है। 

घर से हुआ बेघर

'बिग बॉस 17' के घर से एक और कंटेस्टेंट की विदाई हो गई है। इस विदाई से ईशा माल्वीय को बड़ा झटका लगने वाला है। ये शख्स कोई और नहीं बल्कि ईशा माल्वीय के बॉयफ्रेंड और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट समर्थ जुरैल हैं। समर्थ की हरकतें जनता को जरा भी रास नहीं आईं और उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। कम वोट्स मिलने के चलते समर्थ घर से बेघर हो रहे हैं। अब समर्थ शो में नजर नहीं आएंगे।  

समर्थ को पड़ी थी डांट

हाल में ही समर्थ और अभिषेक के बाच लड़ाई हुई थी। इस लड़ाई में समर्थ और ईशा मिलकर पोक करते नजर आए थे। अभिषेक इतना परेशान हो गए कि उन्होंने समर्थ को एक थप्पड़ भी मार दिया था। इसी के चलते अंकिता लोखंडे बतौर कैप्टेन ये निर्णय लेती नजर आई थीं कि समर्थ को घर से बेघर होना पड़ेगा, जिसके बाद अभिषेक को घर से बाहर भी जाना पड़ा, लेकिन शो में उनकी दोबारा वापसी हुई और जनता भी सोशल मीडिया पर उनके सपोर्ट में नजर आई। इसके बाद सलमान खान ने भी समर्थ और ईशा को खूब खरीखोटी सुनाई थी। 

घर में बचे हैं ये कंटेस्टेंट

अब 'बिग बॉस 17' के घर में सिर्फ आठ कंटेस्टेंट ही बचे हैं। जल्द ही इनमें से एक और सदस्य की विदाई होगी। हालिया प्रोमो में विक्की कहते नजर आए कि घर में अब सिर्फ सात लोग ही बचे हैं। ये बात उन्होंने अंकिता लोखंडे से लड़ाई के दौरान कही। अब अंकिता लोखंडे, आएशा खान, ईशा मालवीय, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारूकी, विक्की जैन, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी ही बचे हैं। 

ये भी पढ़ें: सीढ़ियों पर पोछा लगा रहे थे जैकी श्रॉफ, वीडियो वायरल होते ही फैंस करने लगे ऐसे-ऐसे कमेंट्स

 शादी के बाद भी इस एक्ट्रेस के दीवाने हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, जाहिर कर चुके हैं दिल की चाहत