Monday, April 29, 2024
Advertisement

सीढ़ियों पर पोछा लगा रहे थे जैकी श्रॉफ, वीडियो वायरल होते ही फैंस करने लगे ऐसे-ऐसे कमेंट्स

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जैकी इस वीडियो में पोछा लगाते नजर आ रहे हैं। जैकी श्रॉफ के इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही फैंस के खूब कमेंट्स आ रहे हैं। अब फैंस जैकी के लिए क्या कह रहे हैं ये आपको बताते हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 16, 2024 8:02 IST
Jackie Shroff - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जैकी श्रॉफ।

'हीरो' और 'राम लखन' जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ इन दिनों फिल्मों में भले ही बतौर लीड नजर नहीं आते, लेकिन उनकी चर्चा खूब रहती है। कभी वो अपने एवरग्रीन स्टाइल तो कभी अपने सामाजिक कामों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। जैकी श्रॉफ सोशल गैदरिंग्स में भी आज कल काफी नजर आते हैं। इतना ही नहीं एक्टर इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। हाल में ही उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सामने आए इस वीडियो में एक्टर सीढ़ियों पर पोछा लगाते नजर आ रहे हैं। 

एक्टर की हुई तारीफ

हाल में ही एक्टर जैकी श्रॉफ को एक सोशल इवेंट में स्पॉट किया गया। इस दौरान जैकी श्रॉफ पोछा लगाते नजर आए। उन्हें झुककर हाथों से सीढ़ियों पर पोछा लगाते देखा गया। इसे देखने के बाद उनके फैंस काफी खुश हो गए हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि किसी एक्टर के वीडियो या तस्वीर पर एक भी निगेटिव कमेंट न हो। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। तारीफ करते हुए एक फैन ने लिखा, 'जो इंसान जीरो से हीरो बना है वो अपनी अहमियत हमेशा समझता है।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'एक मात्र ऐसे शख्स हैं जिन्हें मैंने ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन इतना सरल और सहज देखा है।' वहीं एक ने सीधे एक्टर को मेहनती वयक्ति बता दिया है।

यहां देखें वीडियो

स्वच्छ भारत को देते हैं बढ़ावा

बता दें, एक्टर जैकी श्रॉफ काफी सोशल वर्क करते हैं। वो हरी-भरी धर्ती के लिए काम कर रहे हैं। इसी कड़ी में वो हर शख्स को पेड़ गिफ्ट करना पसंद करते हैं। इसके अलावा मुंबई में समुद्र के किनारों को साफ करने वाले अभियानों का भी हिस्सा बनते हैं। जैकी श्रॉफ पर्यावरण को साफ और स्वच्छ रखने के पक्षधर हैं। हाल में सामने आया उनका ये वीडियो भी स्वच्छ भारत को बढ़ावा देने के लिए ही है। 

इन फिल्मों में दिखा जैकी का जलवा

बात करें जैकी श्रॉफ के काम की तो एक्टर हाल में ही नीना गुप्ता के साथ 'मस्ती में रहने का' में नजर आए। ये एक रोमांटिक स्टोरी है। इसके अलावा एक्टर का जलवा 'जेलर' में भी दिखा था। वहीं बात करें एक्टर की दमदार फिल्मों की तो उसमें 'राम लखन', 'हीरो', 'बॉर्डर', 'लज्जा' जैसी कई फिल्में शामिल हैं। 

ये भी पढ़ें: शादी के बाद भी इस एक्ट्रेस के दीवाने हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, जाहिर कर चुके हैं दिल की चाहत

सात फेरों के लिए तैयार हैं 'इश्कबाज' फेम सुरभि चंदना, जानें कौन है दुल्हा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement