A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'गुम है किसी के प्यार में' के लीप के बाद कौन होगा लीड एक्टर? इन 4 स्टार्स में लगी है होड़

'गुम है किसी के प्यार में' के लीप के बाद कौन होगा लीड एक्टर? इन 4 स्टार्स में लगी है होड़

'गुम है किसी के प्यार में' का पहला सीजन खत्म होने को है, वहीं अब खबर आ रही है कि नेक्स्ट लीड बनने के लिए क्या शाहिर शेख, आसिम रियाज और करण सिंह ग्रोवर के बीच रेस लगी है?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: स्टारप्लस का शो 'गुम है किसी के प्यार में' लगातार टीआरपी लिस्ट में बना रहता है। शो की शुरुआत सई, विराट, पाखी का प्यार और कर्तव्य के बीच चयन की कहानी से हुई। सैराट के नाम से मशहूर, सई और विराट की जोड़ी ने हमेशा दर्शकों से अपार प्यार बटोरा है और अपनी बेजोड़ केमिस्ट्री के लिए हमेशा ट्रेंड भी किया है। हमें पता चला है कि शो में इस जोड़ी का सफर जल्द ही खत्म होने वाला है और शो 'गुम है किसी के प्यार' में एक नया मोड़ आने वाला है। जैसे-जैसे शो के कास्ट में बदलाव किया जा रहा है, वैसे-वैसे कई तरह की अफवाहें चारों ओर तैर रही हैं, जहां लोग यह अनुमान लगा रहे हैं कि इस शो का अगला चेहरा कौन होगा।

इन स्टार्स की अफवाहें जोरों पर 

अफवाहों की माने तो शो के निर्माता फहमान खान से लेकर शहीर शेख, असीम रियाज और करण सिंह ग्रोवर के संपर्क में हैं। बढ़ती अफवाहों को सुनते हुए यह बताना  मुश्किल है कि आखिरकार शो का लीड कलाकार कौन होगा।

इन दिनों कौन क्या कर रहा 

एक्टर शहीर शेख ने हाल ही में अपने शो 'वो तो है अलबेला' की शूटिंग पूरी की है, उन्होंने हमेशा अपनी स्क्रीन उपस्थिति के लिए दर्शकों से अपार प्यार प्राप्त किया है। काफी समय से  करण सिंह ग्रोवर भी टेलीविजन स्क्रीन से दूर रहे हैं और अब लग रहा है कि वह शो के साथ वह वापसी कर सकते हैं। जबकि असीम रियाज़ कई अलग-अलग परियोजनाओं के लिए बातचीत कर रहे थे ऐसे में हम उन्हें 'गुम है किसी के प्यार में' मुख्य अभिनेता के तौर पर देख सकते हैं।

Anupamaa की सबसे बड़ी दुश्मन बनेगी गुरु मां, अनुज को दूर करने के लिए चलेगी नया दांव

'गुम हैं किसी के प्यार' में का निर्माण राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शाइका परवीन ने किया है।  यह शो स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 8 बजे प्रसारित होता है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सत्या को देवदास बनाकर, विराट के साथ प्यार की नदी में डुबकी लगाएगी सई!