A
Hindi News मनोरंजन टीवी शहनाज गिल ने खास अंदाज में मनाया सिद्धार्थ शुक्ला का बर्थडे, कहा- मैं तुमसे फिर मिलूंगी...

शहनाज गिल ने खास अंदाज में मनाया सिद्धार्थ शुक्ला का बर्थडे, कहा- मैं तुमसे फिर मिलूंगी...

2 सितंबर, 2021 को सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। आज सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन के मौके पर शाहनाज ने न सिर्फ एक्टर को याद किया लेकिन खास अंदाज में जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Shahnaz Gill

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला बेस्ट कपल में से एक थे। फैंस उन दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद करते थे। दोनों अपने प्यार से हमेशा फैंस का दिल जीत लेते थे। आज भी शहनाज  सिद्धार्थ शुक्ला को याद करती हैं। आज यानि 12 दिसंबर को सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन के मौके पर शाहनाज ने न सिर्फ एक्टर को याद किया लेकिन खास अंदाज में जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया।

Image Source : Shahnaz Gill instagramShahnaz Gill celebrated Siddharth Shukla's birthday

मम्मी आलिया भट्ट बेटी राहा को सुलाने के लिए गाती हैं ये गाना, सोशल मीडिया पर किया खुलासा!

बता दें शहनाज हाल ही में कई इंस्टाग्राम स्टोरी लगाईं हैं जिसमें उन्होंने दो केक की तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें SID लिखा हुआ है। वहीं एक केक पर 12.12 लिखा हुआ है। शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला की एक तस्वीर भी पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने लिखा है मैं तुमसे फिर मिलूंगी... साथ ही शहनाज ने व्हाइट दिल लगाया है। शहनाज ने स्टोरी में भी तस्वीरें शेयर की है। एक फोटो में दो हाथ दिख रहे हैं। वहीं एक फोटो में दोनों की एक रोमांटिक फोटो दिखाई दे रही है। इस फोटो में फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा हैप्पी बर्थडे सिड सर। वहीं एक ने लिखा शहनाज ने सिद्धार्थ की पुण्यतिथि नहीं मनाई, बल्कि जन्मदिन मना रही थी, क्योंकि वह उसमें जीवित है। 

Image Source : Shahnaz Gill instagramShahnaz Gill celebrated Siddharth Shukla's birthday

Image Source : Shahnaz Gill instagramShahnaz Gill celebrated Siddharth Shukla's birthday

पंजाब की कटरीना कैफ ने सलमान खान को प्यार से खिलाया हल्वा, देखकर माधुरी दीक्षित को भी होगी जलन!

'बिग बॉस 13' विनर सिद्धार्थ शुक्‍ला की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई थी। महज 40 साल की उम्र और शानदार करियर के बीच 2 सितंबर, 2021 को सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था।