A
Hindi News मनोरंजन टीवी Shilpa Shinde: शिल्पा शिंदे का दो बार ऐसे टूटा दिल, दूल्हन बनने के सारे सपने हो गए थे चकनाचूर

Shilpa Shinde: शिल्पा शिंदे का दो बार ऐसे टूटा दिल, दूल्हन बनने के सारे सपने हो गए थे चकनाचूर

एक इंटरव्यू में शिल्पा ने बताया कि सगाई टूटने के बाद वो एक और रिलेशनशिप में आईं लेकिन इस बार भी सिर्फ उनका दिल टूटा। इसके बाद उन्होंने तय किया कि वो सिंगल ही रहेंगी।

Shilpa Shinde- India TV Hindi Image Source : SHILPA SHINDE Shilpa Shinde

Shilpa Shinde: कभी अंगूरी भाभी कभी कोई और कैरेक्टर प्ले करके या बिग बॉस में एंटरटेन करके अपने फैंस को खुशा करने वाली शिल्पा शिंदे की जिंदगी भी आसान नहीं है। उन्होंने भी अपने जीवन में कई दर्द देखे हैं। बता दें शिल्पा शिंदे घर-घर में एक जाना-पहचान नाम हैं। एक्ट्रेस बिग बॉस की विनर भी रह चुकी हैं। उन्होंने अपने फैंस को खूब एंटरटेन किया है। शिल्पा के करियर में एक दौर ऐसा भी आया था जब उन्हें इंडस्ट्री में कोई काम नहीं दे रहा था और उन्हें बैन कर दिया गया था। 

Amitabh Bachchan लड़कियों को देखने के लिए लेते थे दीवारों का सहारा, जाने पूरा मामला

एक इंटरव्यू में बात करते हुए शिल्पा शिंदे ने इस बात की जानकारी दी थी। एक्टर रोमित और शिल्पा की सगाई टूटने की बात पर उन्होंने कहा- 'हम दोनों की सगाई बहुत पहले हुई थी, तब मैं बहुत छोटी थी और तब मैं घर बसाना नहीं चाहती थी, लेकिन मेरे करीबी लोगों को लगता था कि ये उम्र शादी के लिए सही है। फिर रोमित और मेरे बीच चीजें बिगड़ती चली गईं और हमारा रिश्ता खत्म हो गया।' सगाई टूटने के कई सालों बाद भी शिल्पा आज भी सिंगल हैं।

कौन हैं राजू श्रीवास्तव की बेटी, 12 साल की उम्र में मिला था वीरता पुरस्कार

सिंगल ज्यादा खुश

इंटरव्यू में शिल्पा ने बताया कि सगाई टूटने के बाद वो एक और रिलेशनशिप में आईं लेकिन इस बार भी सिर्फ उनका दिल टूटा। इसके बाद उन्होंने तय किया कि वो सिंगल ही रहेंगी। शादी के बारे में पूछे जाने पर शिल्पा ने कहा कि इन दिनों बहुत रिश्ते टूटते हैं। शिल्पा ने कहा- 'जो कपल 10 साल तक साथ रहते हैं वो एकदम से इनकम्पैटिबल कैसे हो जाते हैं, ये मुझे समझ नहीं आता'। शिल्पा ने कहा- 'मेरी फैमिली चाहती है कि मैं शादी कर लूं, लेकिन शादी के लिए या एक जीवन साथी ढूंढने के लिए मैं जरा भी इंटरेस्टिड नहीं हूं। मैं सिंगल ज्यादा खुश हूं'।

झलक दिखला जा में आएंगी नजर 

शिल्पा शिंदे जल्द ही झलक दिखला जा-10 में आने वाली है। शिल्पा शिंदे इसके प्रोमो में अपने अदाएं दिखाई थी। इस वीडियो में शिल्पा शिंदे गुलाबी ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। लंबे समय बाद छोटे परदे पर शिल्पा को देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं। 

कौन हैं राजू श्रीवास्तव की बेटी, 12 साल की उम्र में मिला था वीरता पुरस्कार