A
Hindi News मनोरंजन टीवी Smriti Irani ने दी सलाह कहा- शादी के बाद बादाम खाएं, शेयर किया Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah का वीडियो

Smriti Irani ने दी सलाह कहा- शादी के बाद बादाम खाएं, शेयर किया Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah का वीडियो

स्मृति ईरानी ने एक वीडियो क्लिप शेयर कर फैंस को शादी के बाद एक काम करने की सलाह दी है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Smriti Irani

स्मृति ईरानी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड हस्तियों में से एक हैं। एक्ट्रेस से पॉलिटिशियन बनी स्मृति ईरानी को एकता कपूर के पॉपुलर शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से स्टारडम मिला था। इस सीरियल में उन्होंने तुलसी वीरानी का रोल प्ले किया था। हाल ही में स्मृति ईरानी ने एक वीडियो शेयर किया है। जिस फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Shubman Gill फिल्मों की दुनिया में रखने जा रहे कदम, इस खास सुपरहीरो की आवाज बनेंगे बल्लेबाज

बता दें स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर दयाबेन और जेठालाल का फनी वीडियो शेयर किया है। जिसमें दोनो की नोकझोक जारी है। इस वीडियो में जेठालाल दयाबेन से पूछते है कि जब भगवान अक्ल बांट रहा था। तब तू कहां घूम रही थी। इस बात का उत्तर देते हुए दया बोलती है कि आपके साथ फेरे ले रही थी। इस बात को सुनकर जेठालाल को काफी झटका लगता है। साथ ही स्मृति ईरानी ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें दयाबेन अपने पति जेठालाल का टेस्ट लेती है। जब जवाब नहीं दे पाते तो उन्हें बादाम खिलाती है। इस वीडियो को शेयर करते हुए स्मृति ने लिखा-स्टोरी का मोरल ये है कि जिसने भी फेरे लिए हो वो बादाम खाएं। दयाबेन रॉक्स। इस वीडियो में कमेंट करते हुए एक ने लिखा हमममम बादाम जरुरी है। आज ही 1 लीटर लेकर आने होगा। वही एक ने लिखा दया जी को वापस लाओ। अब तो महिला एवं बाल विकास मंत्री को भी उनकी याद आने लगी है। मैम इस बादाम को राहुल गांधी तक पहुंचा जाएं। 

Rakhi Sawant का भाई राकेश गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दर्शकों का पसंदीदा शो में से एक है। कई सालों से फैंस इस सीरियल को काफी पसंद कर रहे हैं, जिस कारण ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट के टॉप पर बना रहता है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा वर्तमान में सब टीवी का सबसे लंबा चलने वाला शो है। 2008 में शुरू हुए इस सीरियल ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और घर-घर में पहचान बना ली। दिशा वकानी उर्फ दयाबेन काफी लंबे समय से सीरियल से गायब थीं। अभिनेत्री ने अपनी गर्भावस्था के बाद धारावाहिक से ब्रेक लिया और अभी तक वापस नहीं लौटी है।