Friday, April 26, 2024
Advertisement

Rakhi Sawant का भाई राकेश गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में हैं, लेकिन इस बार वह अपने भाई को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। राखी के भाई राकेश सावंत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: May 09, 2023 20:10 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Rakhi Sawant

राखी सावंत हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं। एक बार फिर राखी सुर्खियों में छाई हुई हैं। बता दें राखी के भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हाल ही में एक बिजनेसमैन ने उनके खिलाफ एक शिकायत दर्ज करवाई गई थी जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है। रिपोर्ट के अनुसार राकेश सावंत को चेक बाउंस मामले में गिरफ्तार किया गया है। बता दें राकेश एक निर्देशक, निर्माता और लेखक हैं, उन्हें ओशिवारा पुलिस ने 7 मई को गिरफ्तार किया था और सोमवार 8 मई को अदालत में पेश किया गया था। जिसके बाद उन्हें 22 मई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: काव्या के जाने के बाद बेहोश होगा वनराज, आएंगे ये बड़े ट्विस्ट

इस कारण हुई गिरफ्तारी

2020 में एक व्यापारी ने राकेश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी और जमानत पर रिहा होने से पहले राखी के भाई को तीन साल पहले गिरफ्तार भी किया गया था। अदालत ने चेक बाउंस मामले में उन्हें इस शर्त पर जमानत दे दी थी कि वह व्यवसायी को पैसे लौटा देंगे। हालांकि राकेश ऐसा करने में विफल रहे।

The Kerala Story: 2 राज्यों में बैन के बाद मेकर्स ने खटखटाया SC का दरवाजा, कहा CBFC की मंजूरी के बाद राज्यों में बैन क्यों?

इससे पहले राकेश उस वक्त चर्चा में आए थे जब उन्होंने राखी सावंत के पूर्व पति आदिल खान पर अपनी बहन को पीटने का आरोप लगाया था। राकेश ने खुलासा किया था कि आदिल ने राखी को उस दिन मारा था जिस दिन उनकी मां का निधन हुआ था। पैपराज़ी से बात करते हुए, राकेश ने कहा था कि "आदिल ने राखी को बहुत बुरी तरह से पीटा था जिस दिन हमारी माँ की मृत्यु हो गई थी। हमारे चाचा और चाची सहित हम सभी बहुत गुस्से में थे। हमने राखी से अस्पताल जाने का अनुरोध किया। हम उसे वहाँ ले गए और उसे सभी मेडिकल टेस्ट किया गया। उसके शरीर पर जितने निशान हैं, काले निशान देखकर आप रोने लगेंगे। उसने जानवरों की तरह व्यवहार किया।"

राखी सावंत साल की शुरुआत से ही कई विवादों में घिरी रही हैं। सबसे पहले उसने आदिल दुर्रानी के साथ अपनी शादी की तस्वीरों का खुलासा करके अपनी शादी की पुष्टि की, हालांकि आदिल ने इससे इनकार किया। बाद में, जब उसने स्वीकार किया कि वे शादी के बंधन में बंध गए हैं, तो राखी ने आदिल के खिलाफ घरेलू शोषण, चोरी और धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया, जिससे उसकी गिरफ्तारी हुई।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement